Assembly Banner 2021

यूपी: हरदोई में बेटी का सि‍र काटकर थाने ले जा रहा था पिता, जानें क्‍या है पूरा मामला


उत्‍तर प्रदेश के हरदोई के मंझिला थाना इलाके के पांडेतारा गांव में पुत्री के प्रेम सबन्ध से नाराज पिता ने अपनी बेटी का गड़ासे से सि‍र काट दिया और हाथ मे सि‍र लेकर पैदल थाने जाने लगा.

उत्‍तर प्रदेश के हरदोई के मंझिला थाना इलाके के पांडेतारा गांव में पुत्री के प्रेम सबन्ध से नाराज पिता ने अपनी बेटी का गड़ासे से सि‍र काट दिया और हाथ मे सि‍र लेकर पैदल थाने जाने लगा.

Uttar Pradesh News: हरदोई में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी की गड़ासे से मारकर हत्या कर दी और उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी.

  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के हरदोई के मंझिला थाना इलाके के पांडेतारा गांव में पुत्री के प्रेम सबन्ध से नाराज पिता ने अपनी बेटी का गड़ासे से सि‍र काट दिया और हाथ मे सि‍र लेकर पैदल थाने जाने लगा. रास्ते मे मिले पुलिसकर्मियों ने उसको हिरासत में ले लिया. घटना से इलाके में दहशत फैल गई. एसपी अनुराग वत्स एएसपी कपिल देव सीओ राकेश वशिष्ठ फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे.

यह सनसनीखेज वारदात मंझिला थाना इलाके के पांडेतारा गांव की है. यहां उस समय हड़कंप मच गया, जब गांव निवासी एक सिरफिरे पिता सर्वेश ने धारदार हथियार से अपनी 17 वर्षीय बेटी की गर्दन धड़ से अलग कर दी. उसके बाद बेटी का खून से लथपथ सि‍र हाथ में पकड़कर वह पैदल ही थाने की तरफ चल दिया. इस घटना को जिसने देखा वह सन्‍न रह गया.

Youtube Video




इस लोमहर्षक घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. इसी बीच रास्ते से निकल रहे सिपाहियों की अचानक नजर पड़ गई तो वह भी हैरत में पड़ गए. पुलिस कर्मी उसे थाने लाये जहां उसने सारी बात पुलिस को बताई. बताया जाता है कि बेटी को प्रेम प्रसंग में आपत्तिजनक स्थिती में देखने के बाद आपा खोए पिता ने बेटी का सर कलम कर हत्या कर दी।सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स भी मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.
पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी पिता ने बताया कि उसने बेटी को परिवार के ही एक युवक के साथ गलत हरकत करते देख लिया था. इसके बाद बेटी को कई बार समझाया, लेकिन दोनों ही अपनी हरकतों को सुधरा नहीं. आरोपी ने बताया क‍ि बुधवार को जब उसकी पत्नी खेत पर काम करने चली गई और बूढ़ी मां घर के बाहर दुकान पर बैठी थी. इसी बीच उसने बेटी को कमरे के अंदर कुंडी लगाकर बंद कर दिया और धारदार हथियार से उसका सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज