liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: राष्ट्रपति कोविंद पहुंचे कानपुर, सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया स्वागत

UP News Live Updates: राष्ट्रपति कोविंद पहुंचे कानपुर, सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया स्वागत

Uttar Pradesh News Live Updates 24 Novemeber : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिन की उत्तर प्रदेश यात्रा प्रवास पर बुधवार को कानपुर पहुंचे. यहां करीब 11:00 बजे उनका विमान एयरफोर्स स्टेशन पहुंचा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने यहां उनका स्वागत किया.

  • News18Hindi
  • | November 24, 2021, 12:35 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 6 DAYS AGO

    AUTO-REFRESH

    15:01 (IST)
    लखनऊ में अखिलेश से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में संजय सिंह ने कहा, 'उत्तर प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए साझा एजेंडे पर 'रणनीतिक चर्चा' की.' सपा के साथ गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा, 'चर्चा अभी शुरू हुई है. अच्छी सार्थक चर्चा हुई है और हम आपको बाद में बताएंगे.'

    12:33 (IST)
    आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह बुधवार को लखनऊ स्थित 'जनेश्वर ट्रस्ट' के दफ्तर आये. यहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की. वहीं सपा ने दोनों नेताओं के बीच इस मुलाकात को शिष्टाचारिक भेंट बताया है.

    11:56 (IST)

    महोबा में श्रद्धालुओं से भरी टेंपो ट्रैक्सी कार डिवाइडर से टकराई, जिससे कार में सवार एक शख्य की मौत गई, जबकि 15 यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, श्रद्धालुओं से भरी कार ओरछा से चरखारी जा रही थी, तभी रास्ते में कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के झांसी मिर्जापुर हाईवे के पास हादसे का शिकार हो गई.

    10:25 (IST)

    लखनऊ में वसीम रिज़वी पर एफआईआर दर्ज. मौलाना कल्बे जव्वाद ने विवादित किताब को लेकर चौक थाने में रिज़वी के खिलाफ साम्प्रदायिक विद्वेष फैलाने समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई.

    9:38 (IST)

    शाहजहांपुर में पुलिस ने 24 घंटे में 56 अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए अवैध शस्त्र, 380 लीटर शराब और कैश बरामद किए. पुलिस ने इसके साथ ही 5 भट्टियां और 3000 लीटर लहन नष्ट किए जिले के 12 थाना क्षेत्रों में हुई कार्रवाई.

    8:59 (IST)

    रायबरेली में ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे कुशल मजरे गोकना गांव में एक निर्माणाधीन मकान में एक युवक का फांसी से लटका शव मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है.

    8:45 (IST)

    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर आज कानपुर आएंगे. मेहरबान सिंह का पुरवा के कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद राष्ट्रपति करीबियों के साथ सर्किट हाउस में मुलाकात करेंगे. राष्ट्रपति की सुरक्षा में 10 आईपीएस अधिकारी लगाए गए हैं. चकेरी एयरपोर्ट से लेकर सभी कार्यक्रम स्थलों पर भारी संख्या में फोर्स तैनात किए गए हैं.

    Uttar Pradesh News Live Updates 24 Novemeber : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिन की उत्तर प्रदेश यात्रा प्रवास पर बुधवार को कानपुर पहुंचे. यहां करीब 11:00 बजे उनका विमान एयरफोर्स स्टेशन पहुंचा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने यहां उनका स्वागत किया. इस दौरान कैबिनेट मंत्री सतीश महाना, नीलिमा कटियार, मेयर प्रमिला पांडे, एमएलसी अरुण पाठक, विधायक महेश त्रिवेदी, दक्षिण जिलाध्यक्ष बीना आर्या पटेल, सुनील बजाज समेत बीजेपी के करीब 16 नेता राष्ट्रपति के स्वागत में मौजूद थे.

    राष्ट्रपति कोविंद एयरफोर्स स्टेशन पर करीब 10 मिनट रुके. इसके बाद राष्ट्रपति मेहरबान सिंह पुरवा के लिए रवाना हो गए. वहीं सीएम आदित्यनाथ और राज्यपाल पटेल एयरफोर्स स्टेशन पर राष्ट्रपति से मिलकर लखनऊ वापस लौट गईं. राष्ट्रपति के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के सख्त इंतजाम किए गए हैं.

    विज्ञापन

    विज्ञापन