UP Panchayat Chunav 2021: समाजवादी पार्टी ने अपने गढ़ में जीत के ल‍िए बनाई रणनीति

समाजवादी पार्टी ने पंचायत चुनाव में अपना गढ़ बचाने की जुगत मे प्रभावी तौर पर जुट गई है

समाजवादी पार्टी ने पंचायत चुनाव में अपना गढ़ बचाने की जुगत मे प्रभावी तौर पर जुट गई है

Panchayat Chunav 2021: व‍िधानसभा चुनाव से पहले का चुनाव है और इसके नतीजे भी विधानसभा चुनाव पर असर डालेंगे लेकिन सपा नेताओं का विश्वास है कि इटावा मे सपा बहुत बड़ी बढ़त के साथ जीतने जा रही है.

  • Share this:

समाजवादी पार्टी ने पंचायत चुनाव में अपना गढ़ बचाने की जुगत मे प्रभावी तौर पर जुट गई है. बुधवार इसी कड़ी में समाजवादी की अतिमहत्वपूर्ण मासिक बैठक जिला पंचायत सभागार मे संपन हुई, जिसमें जिले भर के प्रमुख पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. इस बैठक मे जिला पंचायत चुनाव को लेकर जिलाध्यक्ष गोपाल यादव और पूर्व पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव ने बताया कि यह बैठक पंचायत चुनाव के मददेनजर कराई गई है.

इस बैठक मे सभी पार्टीजनों को इस बात के निर्देश दिये है कि इटावा मे जिला पंचायत के सभी 24 सदस्यों के अलावा 8 ब्‍लॉक प्रमुख सीटों पर हाल मे जीत हासिल करनी है. इसी के तहत संगठन के लोग कार्य करे ताकि पार्टी का पंचायत चुनाव मे प्रभावी असर बरकरार रहे. सपा कार्यसमिति की बैठक में निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव व जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कार्यकर्ताओं से पंचायत चुनाव के लिए सुझाव मांगे, साथ ही उनसे कई विषयों पर निर्णय भी मांगा है.

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव ने कहा समाजवादी पार्टी ने पंचायत चुनाव को लेकर बैठक की और पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जो भी सुझाव दिए है. उन सुझाव के साथ सपा के लोग चुनाव में उतरेंगे और राष्ट्रीय अध्यक्ष को मजबूत बनाने के लिए 2022 की सरकार बनाने के लिए इटावा से पार्टी सभी सीटें पंचायत चुनाव में शत प्रतिशत जीत कर आयेगी और 2022 के लिए नींव रखने का सपा कार्यकर्ता इटावा से काम करेंगे. जो भी आरक्षण हुआ है जिस तरीके समाजवादी पार्टी की सीटों को कहीं ना कहीं रिजर्व करने का काम किया कहीं ना कहीं सरकार के और नेताओं के दबाव में जो सत्ता में बैठे लोग हैं. उन्होंने आरक्षित करने काम किया है.

सपा नेता ने कहा क‍ि उनकी जानकारी मे आया है तमाम आपत्तियां आई है लेकिन अधिकारी नेताओं के दबाव में हैं इसके बावजूद सपा कार्यकर्ता इतना मजबूत हैं कि इनकी किसी भी साजिश को सफल नहीं होने देगा और सपा के सभी प्रत्याशी को जिताने का काम करेगा. सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी बड़ी पार्टी है. हर गांव हर गली में मौजूद है और जहां जो आरक्षण हैं उस आरक्षण में का ही प्रत्याशी जीतेगा और हम सारी सीटें जीतने जा रहे हैं. तमाम कार्यकर्ताओं ने अपने सुझाव दिए हैं दल के हित में किस तरह से अच्छे से अच्छे परिणाम आए इसलिए आज हमारी पार्टी की बैठक हुई पंचायत चुनाव के संबंध में महत्वपूर्ण सुझाव और निर्णय लिए गए हैं.
व‍िधानसभा चुनाव से पहले का चुनाव है यह इसके नतीजे भी विधानसभा चुनाव पर असर डालेंगे लेकिन उनका विश्वास है कि इटावा मे सपा बहुत बड़ी बढ़त के साथ जीतने जा रही है. बैठक में पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, पूर्व चेयरमैन कुलदीप गुप्ता संटू, नगर अध्यक्ष बसीम चैधरी, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव यादव, आशीष राजपूत, चंदन सिंह बघेल, जिला उपाध्यक्ष अवनीश राजपूत, कमलेश कठेरिया, विशाल गुप्ता, आशू यादव, चंकी यादव, सचिन यादव, टंटी यादव, राजवीर राजपूत समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज