फिरोजाबाद में लड़की को गोली मारने के बाद सिरफिरे आशिक ने खुद को मारी गोली

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या के कारणों को पता लगाने की कोशिश कर रही है.

News18Hindi
Updated: February 23, 2018, 11:16 AM IST
फिरोजाबाद में लड़की को गोली मारने के बाद सिरफिरे आशिक ने खुद को मारी गोली
फिरोजाबाद में सिरफिरे आशिक ने छात्रा को गोली मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली
News18Hindi
Updated: February 23, 2018, 11:16 AM IST
फिरोजाबाद में एक सनकी युवक की खौफनाक करतूत सामने आयी है. एकतरफ़ा प्यार में सनकी युवक ने परीक्षा देने जा रही एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना के पीछे की वजहों का पता नहीं लग सका है. लेकिन आशंका जतायी जा रही है कि युवक ने एकतरफा प्रेम में असफल होने पर इस वारदात को अंजाम दिया है.

जिले के मामला नगला खंगर थाना क्षेत्र के गांव नगला गुलाल का है, जहां दीप्ती नामक एक छात्रा को विकास नामक युवक ने दो गोलियां मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिस वक्त यह वारदात हुई उस वक्त दीप्ती परीक्षा देने के लिए स्कूल जा रही थी. दीप्ती की हत्या के बाद विकास ने तमंचे से खुद को गोली भी मारकर आत्महत्या कर ली.

विकास नामक युवक ने इस खौफनाक वारदात को क्यों अंजाम दिया, इस बारे में तो साफ तौर पर कोई भी कुछ बताने को तैयार नहीं है, लेकिन आशंका जतायी जा रही है कि युवक छात्रा से एकतरफा प्रेम करता था. लेकिन छात्रा के मना करने पर उसने इस घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस भी कुछ साफ-साफ बताने की स्थित में नहीं है.

एसएसपी सर मनोज कुमार का कहना  है कि मृतका बोर्ड एग्जाम देने के लिए जा रही थी. ढाई बजे उसका पेपर था, और वह डेढ़ बजे सेंटर पर पहुंची. आरोपी पहले से ही वहां मौजूद था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पहले दोनों के बीच काफी नोंकझोक हुई. इसके बाद लड़के ने उसके सर में गोली मार दी. उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. शव के पास से तमंचा और 15 राउंड गोली बरामद हुई है. मामले की जांच की जा रही है. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. अभी लड़के की भी से प्रतिशत शिनाख्त नहीं हुई है, कुछ लोग कह रहे हैं कि यह विकास है. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...