होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Video Viral: जब 80 साल की बुज़ुर्ग महिला ने 49 सेकेंड में पूरी की 100 मीटर की रेस, देखने वाले भी रह गए हैरान!

Video Viral: जब 80 साल की बुज़ुर्ग महिला ने 49 सेकेंड में पूरी की 100 मीटर की रेस, देखने वाले भी रह गए हैरान!

मेरठ में एक अस्सी वर्षीय महिला ने 100 मीटर की रेस मात्र 49 सेकंड में पूरी कर सबको हैरत में दाल दिया. (फोटो-न्यूज़18)

मेरठ में एक अस्सी वर्षीय महिला ने 100 मीटर की रेस मात्र 49 सेकंड में पूरी कर सबको हैरत में दाल दिया. (फोटो-न्यूज़18)

वायरल वीडियो में एक बुज़ुर्ग महिला गेट-सेट-गो के बाद उड़नपरी बन गई. बुज़ुर्ग महिला ने 100 मीटर की रेस में हिस्सा लिया थ ...अधिक पढ़ें

  • News18.com
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

मेरठ में 80 साल की महिला ने 100 मीटर की रेस में भाग लिया.
बुजुर्ग महिला को रेस को पूरा करने में मात्र 49 सेकंड लगे.

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बुज़र्ग महिला के दौड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक बुज़ुर्ग महिला गेट-सेट-गो के बाद उड़नपरी बन गई. बुज़ुर्ग महिला ने 100 मीटर की रेस में हिस्सा लिया था. आपको जानकर हैरत होगी कि 80 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला ने मात्र 49 सेकेंड में सौ मीटर की दूरी तय कर ली. जैसी ही बुज़ुर्ग महिला ने सौ मीटर की रेस पूरी की लोग तालियां बजाने लगे. बुज़ुर्ग महिला को ऐसे दौड़ते देख बच्चे भी आश्चर्यचकित थे. 

महिला की सेहत देख लोग हुए हैरान
वायरल वीडियो में बुज़ुर्ग महिला ख़ुद ही तालियां बजाते हुए ट्रैक पर दौड़ने लगीं. बुज़ुर्ग महिला दौड़ रही थीं तो चक दे इंडिया का गीत बज रहा था. बुजु़र्ग महिला लगाकार क़दम दर क़दम दौड़ती रहीं. और महिला तभी रुकीं जब सौ मीटर की दौड़ उन्होंने पूरी कर ली. बाकायदा ट्रैक शूज़ के साथ महिला जब दौड़ी तो लोग बस देखते ही रह गए. साड़ी पहनकर दौड़ती बुज़ुर्ग महिला को देखना हर किसी के लिए कौतूहल का विषय बना हुआ था. महिला की सेहत का राज़ भी शायद दौड़ना ही है.

ये भी पढ़ें- पूर्व क्रिकेटर ने उठाए राहुल द्रविड़ पर सवाल, बोले- वे मेरे दोस्त हैं, लेकिन कोच को…

आपके शहर से (मेरठ)

न्यूज़18 ने की पड़ताल 
न्यूज़ 18 ने इस वायरल वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि क्रीडा भारती और ग्लोबल सोशल कनेक्ट की ओर से जिला एथलेटिक नीट-2022 का आयोजन किया गया था. इसी प्रतियोगिता में 80 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला 49 सेकेंड में 100 मीटर दौड़ गईं. मेरठ के वेद इंटरनेशनल स्कूल में क्रीड़ा भारती मेरठ व ग्लोबल सोशल कनेक्ट की ओर से मास्टर्स एथलेटिक एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित हुई प्रथम मास्टर्स जिला एथलेटिक मीट- 2022 में बीरी देवी भराला ने यह कारनामा किया है. बीरी देवी बाकायदा कैप लगाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती नज़र आईं. बुज़ुर्ग महिला शान के साथ कह रही हैं कि वो सौ मीटर की रेस में फर्स्ट आई हैं.

" isDesktop="true" id="4969011" >

35 वर्ष से अधिक उम्र के लोगो ने लिया भाग
35 वर्ष से अधिक उम्र के महिला-पुरुष खिलाड़ियों के लिए हुई इस प्रतियोगिता का उदघाटन अनिल चौधरी, कामनवेल्थ जूडो पदक विजेता बबीता नेगी और जगदीश मल्होत्रा ने संयुक्त रूप से किया. मुख्य अतिथि क्रीड़ा भारती के जिला अध्यक्ष अश्वनी गुप्ता, संजीव कपूर डा. अभिषेक, उपेंद्र प्रधान आदि ने पुरस्कार वितरण किया.

Tags: OMG News, Uttar pradesh news, Viral video, Viral video news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें