लाइव टीवी

UP STF के साथ एनकाउंटर में 1 लाख का इनामी राजेश उर्फ टुन्ना ढेर, एक कमांडो के सीने में लगी गोली
Varanasi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2020, 10:39 PM IST
UP STF के साथ एनकाउंटर में 1 लाख का इनामी राजेश उर्फ टुन्ना ढेर, एक कमांडो के सीने में लगी गोली
यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में एक लाख का इनामी मारा गया.

मुठभेड़ वाराणसी (Varanasi) के सारनाथ थाना क्षेत्र में हुई. बता दें राजेश के खिलाफ चंदौली व गाजीपुर समेत कई जिलों में हत्या व लूट समेत कई संगीन मामलों में मुकदमा भी दर्ज हैं. मुठभेड़ के दौरान एसटीएफ का एक कमांडो सिपाही विनोद भी घायल हो गया. उसके सीने में गोली लगी है, उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
वाराणसी. गाजीपुर (Ghazipur) जेल से फरार एक लाख का इनामी बदमाश राजेश उर्फ टुन्ना (Rajesh Alias Tunna) को यूपी एसटीएफ (UP STF) की टीम ने मुठभेड़ (Encounter) के बाद वाराणसी में मार गिराया (Killed) है. मुठभेड़ सारनाथ थाना क्षेत्र में हुई. बता दें राजेश के खिलाफ चंदौली व गाजीपुर समेत कई जिलों में हत्या व लूट समेत कई संगीन मामलों में मुकदमा भी दर्ज हैं. मुठभेड़ के दौरान एसटीएफ का एक कमांडो सिपाही विनोद भी घायल हो गया. उसके सीने में गोली लगी है, उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें राजेश गाजीपुर के नंदगंज थानान्तर्गत बनगांवा का रहने वाला है. 2012 में निर्माण निगम गोलीकांड के बाद चर्चा में आया था. उस समय उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ था. दो साल पहले 20 अगस्त 2017 को टुन्ना गाजीपुर में गैंगस्टर कोर्ट से पेशी के दौरान फरार हो गया था. तभी से कई जिलों की पुलिस उसकी खोज में लगी थी, लेकिन सफलता किसी को नहीं मिल पा रही थी.

VNS STF

एसटीएफ के एक कमांडो को गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया हैउधर घायल सिपाही का हालचाल लेने एसपी सिटी अस्पताल में पहुंच गए हैं.


ये भी पढ़ें:

गोमती रिवर फ्रंट प्राधिकरण के ज़रिए गोमती नदी की तस्वीर बदलने की तैयारीआगरा: फिल्म स्टार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने किए ताज के दीदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 10:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर