वाराणसी में कोरोना का कहर जारी, 172 नए केस, पीएम मोदी का संसदीय कार्यालय हुआ सील
Varanasi News in Hindi

वाराणसी में कोरोना का कहर जारी, 172 नए केस, पीएम मोदी का संसदीय कार्यालय हुआ सील
कोरोना संक्रमण के चलते वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र ऑफिस सील हो गया है.

वाराणसी (Varanasi) में गुरुवार को कुल 172 नए कोरोना के मरीज आए. इसके साथ ही वाराणसी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 2622 हो गई है. जिले में अब 1497 मरीज एक्टिव हैं, जबकि 51 की मौत हो चुकी है. वाराणसी में नए आंकड़े के बाद हॉटस्पॉट की संख्या 994 हो गई है.

  • Share this:
वाराणसी. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में कोरोना (COVID-19) संक्रमण लगातार तेज रफ्तार से बढ़ता जा रहा है. आलम ये है कि अब पीएम मोदी का संसदीय कार्यालय भी इसके जद में आ गया है, जिसके कारण कार्यालय को सील कर दिया गया है.

वाराणसी में गुरुवार को कुल 172 नए कोरोना के मरीज आए. इसके साथ ही वाराणसी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 2622 हो गई है. जिले में अब 1497 मरीज एक्टिव हैं, जबकि 51 की मौत हो चुकी है. वाराणसी में आज के आंकड़े के बाद हॉटस्पॉट की संख्या 994 हो गई है. इसी हॉटस्पॉट जोन में अब पीएम मोदी का संसदीय कार्यालय भी आ गया है, जो वाराणसी के भेलुपर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में स्थित है. दरअसल संसदीय कार्यालय के पास ही एक कोरोना मरीज आया, जिसके बाद से 50 मीटर के दायरे में एरिया को सील कर दिया गया है.

कार्यालय बंद होने फरियादियों को समस्या



सील होने के बाद पीएम मोदी का संसदीय कार्यालय कार्यालय बंद हो गया, जिससे फरियादियों के लिए समस्या खड़ी हो गई. अब कुछ दिनों तक लोग अपनी फरियाद लेकर इस कार्यालय में नहीं जा पाएंगे. आपको बता दें कि पीएम मोदी का संसदीय कार्यालय पहले रविन्द्र पुरी कॉलोनी में बना था, जो कि पिछले साल इस कॉलोनी में स्थानांतरित हुआ. तब से यही बनारस की जनता अपनी फरियाद लेकर आते थे.
जारी हुआ हेल्पलाइन नंबर

बीजेपी के काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव ने बताया कि अभी 14 दिन तक कार्यालय बन्द ही रहेगा. रही बात अपनी समस्या लेकर आने वालों की तो बनारस में खुद यूपी सरकार 3 मंत्री रहते हैं, इसके साथ ही अन्य विधायक हैं. वाराणसी के जनता के सेवा के लिए ये सदैव तत्पर हैं. जनता अपनी समस्या सीधे तौर पर इनसे सम्पर्क कर सकती है. इसके साथ ही किसी समस्या के लिए हेल्पलाइन नंबर 0542-2314000 जारी किया गया है. इस नंबर पर संसदीय कार्यालय में संबंधित लोगों को जनता जनता की फरियाद सुनने के लिए लगाया गया है जो समस्याओं का निराकरण करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading