लाइव टीवी

वाराणसी: चेन स्नैचिंग केस में गिरफ्तार 2 महिलाएं अपने दुधमुंहे बच्चों साथ भेजी गईं जेल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 30, 2019, 1:42 PM IST
वाराणसी: चेन स्नैचिंग केस में गिरफ्तार 2 महिलाएं अपने दुधमुंहे बच्चों साथ भेजी गईं जेल
चेन स्नैचिंग के केस में गिरफ्तार दो महिलाओं को वाराणसी की मडुवाडीह पुलिस ने जेल भेज दिया है, उनके साथ दुधमुंहे बच्चे भी जेल गए.

मामले में मंडुवाडीह (Manduadih) थानाध्यक्ष का कहना है कि महिलाओं के साथ उनके बच्चे फिलहाल मजिस्ट्रेट (Magistrate) के आदेश से ही जेल गए हैं.

  • Share this:
वाराणसी. मडुवाडीह (Manduadih) थाने से चेन स्नैचिंग (Chain Snatching) के आरोप में मंगलवार को 2 महिलाएं जेल (Jail) भेजी गईं. ये महिलाएं जेल में अकेली नहीं गईं. इनके साथ इनके दुधमुंहे बच्चे भी जेल भेजे गए. अब ये मासूम बच्चे भी अनचाही, अबूझ यातना के बीच पलेंगे और बढ़ेंगे. पहली नज़र में इन छोटी उम्र के बच्चों का कसूर सिर्फ इतना लग रहा था कि उन्हें पता ही नहीं कि उनकी मां कसूरवार है भी या नहीं. उधर पुलिस का कहना है कि मजिस्ट्रेट के आदेश पर ही महिलाओं के साथ बच्चे भी जेल गए हैं.

मेले के दौरान महिला की चेन हुई थी गायब

दरअसल मंडुआडीह थाना क्षेत्र में दिवाली के एक मेले के दौरान एक महिला की चेन गायब हो गई. महिला ने पुलिस से शिकायत की तो मौके पर पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके पास से गायब की गई चेन बरामद कर ली. इसके बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने दोनों महिलाओं को पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. इस दौरान महिलाओं के साथ उनके दुधमुंहे बच्चे भी थे, जो उनके साथ जेल चले गए.

मजिस्ट्रेट के आदेश से भेजी गई जेल

मामले में मंडुवाडीह थानाध्यक्ष का कहना है कि दो महिलाओं को चेन स्नैचिंग मामले में गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से चेन भी बरामद कर ली गई है. महिलाओं के साथ उनके बच्चे फिलहाल मजिस्ट्रेट के आदेश से ही जेल गए हैं.

रिपोर्ट: रवि पांडेय

ये भी पढ़ें:
Loading...

घर जाकर मुलायम सिंह यादव से मिले CM सीएम योगी, शिवपाल भी रहे मौजूद

संतकबीर नगर में सड़क पर खड़े ट्रेलर से टकराई सरकारी बस, 3 यात्रियों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 1:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...