मऊ में 25 लाख कीमत की 730 पेटी अवैध शराब बरामद

तस्कर के कब्जे से ट्रक में लदी 730 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है, जिसकी कीमत 25 लाख रुपए है. साथ ही एक ड्रम से 200 लीटर अपमिश्रित शराब बरामद हुई है.

  • Share this:
मऊ जिले के सरायलखंशी थाने की पुलिस और स्वाट टीम ने मिल कर एक अन्तरप्रान्तीय शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर के कब्जे से ट्रक में लदी 730 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है, जिसकी कीमत 25 लाख रुपए है. साथ ही एक ड्रम से 200 लीटर अपमिश्रित शराब बरामद हुई है.



सिओ सिटी राजकुमार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ शराब तस्कर ट्रक में हरियाणा से भारी मात्रा में अवैध शराब लेकर आ रहे हैं. तस्कर मऊ हो कर गोरखपुर जाएंगे. सूचना पर पुलिस थाना क्षेत्र के भैसही में ट्रक के आने का इंतजार करने लगी. थोड़ी देर बाद गाजीपुर की ओर से ट्रक आता हुआ दिखाई दिया. नजदीक आने पर पुलिस ने ट्रक चालक को रुकने का इशारा किया.



अचानक सड़क पर पुलिस को देखकर ट्रक चालक ट्रक रोक कर भागने लगा लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. एक व्यक्ति फरार होने में सफल हो गया. गिरफ्तार अभियुक्त का नाम गुरुमीत सिंह है जो हरियाणा के अंबाला जिले का रहने वाला है. ट्रक में लदी 730 पेटी से कुल 35,040 शीशी अवैध शराब, एक ड्रम 200 लीटर अपमिश्रित शराब, पांच किलो नौसादर, पांच किलो यूरिया और दो किलो फिटकरी बरामद की गई है.





ये भी पढ़ें -
VIDEO: आगरा से घर जैसा नाता था पूर्व पीएम वाजपेयी का



अटलजी की हालत नाजुक: कहीं मृत्यंजय जाप, तो कहीं दुआओं का दौर जारी



बिग बाजार पर एक्सपायरी सामान बेचने का आरोप, लैब में होगा सैंपल का टेस्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज