वाराणसी में बड़ा हादसा, गंगा में डूब गए 5 किशोर, सभी की मौत
Varanasi News in Hindi

वाराणसी में बड़ा हादसा, गंगा में डूब गए 5 किशोर, सभी की मौत
घंटों मशक्कत के बाद पांचों का शव गंगा नदी से बाहर निकाला गया.

यूपी के वाराणसी में सिपहिया घाट पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां पर पांच किशोर गंगा में डूब गए जिसके चलते उनकी मौत हो गई.

  • Share this:
वाराणसी. यूपी के वाराणसी में सिपहिया घाट पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां पर पांच किशोर गंगा में डूब गए जिसके चलते उनकी मौत हो गई. जानकारी के अनुसार पांचों किशोर घाट पर नहाने आए थे. पुलिस ने बताया कि एक के बाद एक पांचों किशोर गहरे पानी में चले गए और नदी के तेज बहाव में बह गए. सभी की मौत हो गई है. इस सूचना के बाद से वाराणसी हड़कंप मच गया और सूचना पाकर स्थानीय गोताखोरों के साथ पुलिस मौके पर पहुंची. जहां घंटों मशक्कत के बाद पांचों का शव गंगा नदी से बाहर निकाला गया.

मामला वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले सिपहिया घाट का है. जहां सुबह करीब 7 बजे 5 किशोर मित्र एक साथ गंगा में स्नान करने पहुंचे. पांचों लड़को की उम्र 20 वर्ष से कम की थी. क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि प्रथम सूचना के आधार पर पता चला कि मृत युवकों में एक स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चला गया जिसके कारण वो डूबने लगा उसे बचाने के लिए जब दूसरा गया तो वो भी डूबने लगा जिसे देख के बाकी तीन युवक भी बचाने के लिए कूद पड़े लेकिन गहरा पानी होने के कारण पांचों डूब गए और उनकी मौत हो गई.

पांचों युवकों के डूबने की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में पुलिस और एनडीआरएफ मौके पर पहुंची और युवकों को बचाने में गंगा के पानी में उनका तलाश करने लगी लेकिन तब तक काफी देर हो चुका था सबसे पहले 3 युवकों की लाश मिली जिसके कुछ देर बाद ही 2 की और मिली इस पूरे दृष्टि में लगभग 4 घंटे तक अधिक लगा लेकिन युवकों की जान नहीं बच पाई.



वहीं, दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री जी द्वारा जिलाधिकारी तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तत्काल मौके पर पहुंचने तथा एनडीआरएफ को लगाते हुए बचाव कार्य सम्पन्न कराने के निर्देश दिए गए थे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में गंगा नदी में डूबने से 5 किशोरों की मौत गहरा शोक व्यक्त किया. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.



ये भी पढ़ें- 

यतीमखाना मामले में आजम खान को मिली जमानत, 1 जून को होगी अगली सुनवाई

इच्छुक प्रवासी श्रमिकों के UP लौटने तक जारी रहेगी नि:शुल्क ट्रेनें: सीएम योगी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading