Home /News /uttar-pradesh /

वाराणसी में फिर दरिंदगी: विवाह समारोह में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश

वाराणसी में फिर दरिंदगी: विवाह समारोह में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश

Varanasi:  उधर, आरोपी के परिवार के कुछ सदस्यों से पुलिस पूछताछ कर रही है.(सांकेतिक तस्वीर)

Varanasi: उधर, आरोपी के परिवार के कुछ सदस्यों से पुलिस पूछताछ कर रही है.(सांकेतिक तस्वीर)

Varanasi Crime News: सूचना मिलते ही एडीसीपी वरुणा प्रबल प्रताप सिंह ने मौके पर पहुंच छानबीन की. उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों से घटना के बाबत जानकारी ली. शादी समारोह के दौरान सीसी कैमरों को खंगाला जा रहा है. इससे पहले वाराणसी के लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल के वॉशरूम में कक्षा 3 की छात्रा को स्वीपर ने कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया था. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी स्वीपर अजय कुमार को कैंट थाने के मानस नगर पासियाना मोहल्ले के उसके घर से गिरफ्तार किया था.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) जिले में रविवार को एक विवाह समारोह में 6 साल की बच्ची संग 27 साल के युवक ने दरिंदगी (Rape) की. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने छानबीन की और साक्ष्य जुटाया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पाक्सो सहित दुष्कर्म अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया. घटना के बाद से आरोपी पड़ोसी युवक फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए एडीसीपी वरुणा ने पुलिस की टीमें गठित की है. उधर, आरोपी के परिवार के कुछ सदस्यों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

मामला सिगरा इलाके के लल्लापुरा का है. पीड़ित परिजनों के अनुसार मुहल्ले में ही प्राथमिक विद्यालय के पास शादी कार्यक्रम था. दादी के साथ 6 साल की मासूम बच्ची भी शादी में गई थी. इसी दौरान बच्ची को आरोपी निसार अपने साथ घुमाने के बहाने फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की. बच्ची जब बेसुध हाल में मिली तो उसने अपने साथ निसार द्वारा गलत कृत्य किए जाने की जानकारी दी. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. दोपहर में हुई घटना के बाद शाम को परिजनों ने सिगरा थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. इसके आधार पर पुलिस ने पाक्सो, दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया.

UP: प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से मचा कोहराम

सूचना मिलते ही एडीसीपी वरुणा प्रबल प्रताप सिंह ने मौके पर पहुंच छानबीन की. उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों से घटना के बाबत जानकारी ली. शादी समारोह के दौरान सीसी कैमरों को खंगाला जा रहा है. इससे पहले वाराणसी के लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल के वॉशरूम में कक्षा 3 की छात्रा को स्वीपर ने कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया था. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी स्वीपर अजय कुमार को कैंट थाने के मानस नगर पासियाना मोहल्ले के उसके घर से गिरफ्तार किया था.

Tags: CM Yogi, Crime Against Child, Rape Case, Up crime news, Varanasi news, Varanasi Police, Yogi government, वाराणसी

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर