नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी और मारपीट, हंगामा

छेड़छाड़ के आरोपी के परिजनों ने नाबालिग लड़की के साथ की मारपीट. लड़की को जबरन जहर खिलाने की कोशिश. पीड़िता के परिजन ने दर्ज कराया मुकदमा.

  • Share this:
यूपी के चंदौली में नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी और मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप है कि छेड़खानी के आरोपी के परिजनों ने  छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की की पिटाई के बाद उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर में आग लगा दी.  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आग पर काबू पाया. घटना के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.



ये मामला दरअसल तीन साल पुराना है. साल 2015 में किशोरी से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस केस के बाद आरोपी युवक जेल जा चुका है. फिलहाल जमानत पर बाहर है. लेकिन आरोपी पिछले कुछ दिनों से फिर से किशोरी से छेड़छाड़ कर रहा था.



पीड़िता के परिवार के लोगों ने जब युवक के घर पर शिकायत की तो मामला बढ़ गया. आरोप है कि आरोपी युवक के परिजनों ने पीड़ित युवती की पिटाई कर दी. किशोरी को घर में खींच कर जहर खिला दिया. इस घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर में आग लगा दी.





इस बाबत  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छेड़खानी के पुराने मामले में अभियुक्त द्वारा लड़की को मारपीट और जहरीला पदार्थ खिलाये जाने का आरोप है. हालांकि डाक्टरों ने जहर खिलाये जाने की बात से इंकार किया है.
फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. तहरीर के अनुसार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई  की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज