लाइव टीवी

वाराणसी: व्यापारी को लूट से बचाने आए सेना भर्ती की तैयार कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जमकर बवाल

Upendra Dwivedi | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 26, 2019, 3:34 PM IST
वाराणसी: व्यापारी को लूट से बचाने आए सेना भर्ती की तैयार कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जमकर बवाल
वाराणसी में व्यापारी से लूट और हत्याकांड के बाद इलाके में तनाव का माहौल है.

वाराणसी (Varanasi) में सराफा व्यवसायी बदमाशों से उलझ गए और शोर मचाने लगे. आवाज सुनकर भैसोड़ी निवासी सेना भर्ती की तैयारी कर रहा कमलेश यादव बदमाशों से भिड़ गया और एक बदमाश को गिरा दिया. लेकिन इसी दौरान एक बदमाश ने कमलेश के सीने में गोली मार दी.

  • Share this:
वाराणसी. यहां सर्राफा व्यापारी को लूटे (Loot) जाने से बचाने पर बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. बदमाश व्यापारी से 15 लाख के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए. इसके बाद गुस्साई भीड़ को शांत कराने पहुंचे एसएसपी (SSP) पर पथराव हो गया. जिसके बाद लाठीचार्ज हुआ. समझाते-समझाते ये मामला कैसे बिगड़ा? इसकी एक्सक्लूसिव वीडियो न्यूज-18 के पास है.

पहली व्यापारी पर किया चाकू से वार, फिर बचाने आए युवक के सीने में मार दी गोली

बता दें वाराणसी में रविंद्र सेठ की सराफा दुकान दामोदरपुर छांही नहर पर है. शाम को वह दुकान से घर जा रहा था. सारनाथ थाना इलाके के भैसौड़ी गांव के समीप बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने सराफा व्यवसायी को घेर लिया. उन्होंने चाकू से सराफा व्यवसायी रवींद्र सेठ के गर्दन पर वार कर दिया. इसके बाद सराफा व्यवसायी बदमाशों से उलझ गए और शोर मचाने लगे. आवाज सुनकर भैसोड़ी निवासी सेना भर्ती की तैयारी कर रहा कमलेश यादव बदमाशों से भिड़ गया और एक बदमाश को गिरा दिया. लेकिन इसी दौरान एक बदमाश ने कमलेश के सीने में गोली मार दी. मवैया स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान कमलेश की मौत हो गई.



पुलिस पहुंची तो हुआ पथराव फिर लाठीचार्ज

इसके बाद तीनों बदमाश सथवा गांव की तरफ भाग गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने चाकू बरामद किया है. इसके बाद गुस्साए लोगों ने चक्का जाम कर दिया. यहां तक की कहानी सबको मालूम है लेकिन जब पुलिस समझा रही थी तो फिर किसने पथराव कर दिया. इसकी पड़ताल करने पर न्यूज-18 के पास एक एक्सक्लूसिव वीडियो हाथ आया/ ये वो वीडियो है, जिसमे बात कैसे बिगड़ी, ये साफ हो रहा है. तस्वीरों में दिख रहा है कि चक्का जाम कर रहे लोगों को एसएसपी आनंद कुलकर्णी समझाने का प्रयास कर रहे हैं कि हत्यारों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

लुटेरों की तलाश में दबिश जारी, इलाके में तनाव
Loading...

लेकिन कमलेश का चचेरा भाई एसएसपी से लिखित देने की जिद कर रहा है. इस बीच भीड़ में पीछे से किसी ने एसएसपी के सिर पर पत्थर मार दिया. जिसके बाद पुलिस ने खदेड़ा लेकिन पथराव किस कदर हुआ कि आधा किमी तक पुलिस को भागना पड़ा. उसके बाद कई थानों की फोर्स बुलाई गई. फिलहाल इलाके में तनाव हैं और पुलिस हत्यारे लुटेरों की तलाश में दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें:

वाराणसी के BJP कार्यकर्ताओं से बोले PM मोदी- मैं छुट्टी नहीं ले सकता...

डायल 112 सेवा शुरू कर बोले सीएम योगी- समय के साथ UP पुलिस ने किए कई सुधार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...