वाराणसी में मंदिर तुड़वाकर शॉपिंग मॉल बनवाना चाहती है BJP: आप

संजय सिंह (फाइल फोटो)
संजय सिंह (फाइल फोटो)

"भाजपा का धर्म से कोई लेना देना नहीं है. वह खुद को राम का भक्त बताती हैं लेकिन राम ने जिन शिव की भक्ति की, उन्हीं के मंदिर को काशी में तुड़वा दिए."

  • Share this:
आम आदमी पार्टी ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर वाराणसी में विश्वनाथ कॉरिडोर के नाम पर मंदिरों के ध्वस्तीकरण का आरोप लगाया है. संजय सिंह ने कहा कि यह सरकार अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए उस स्थल पर शॉपिंग कॉपलेक्स बनवाना चाहती है.

खनऊ: ‘युवा कुंभ’ के बहाने 2019 फतह की तैयारी में बीजेपी

दिल्ली में सत्तारूढ़ आप के प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मीडिया से कहा "भाजपा का धर्म से कोई लेना देना नहीं है. वह खुद को राम का भक्त बताती हैं लेकिन राम ने जिन शिव की भक्ति की, उन्हीं के मंदिर को काशी में तुड़वा दिए." उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने अयोध्या में भी 176 मंदिरों को जर्जर बता कर तोड़ने का नोटिस दिया है. भाजपा एक तरफ राम मंदिर बनाने की बात कहती है मगर वह दूसरी जगहों पर बड़ी संख्या में मंदिरों को जमींदोज कर रही है.



BJP सांसद साक्षी महाराज ने कहा-समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं नसीरुद्दीन शाह
उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए विश्वनाथ कॉरिडोर के नाम पर शॉपिंग मॉल बनवा रही है. काशी के पुरातन मंदिर और पतली गलियां ही उसकी पहचान हैं. योगी सरकार बनारस की उस पहचान को मिटा देना चाहती है.

UPSSSC परीक्षा: एसटीएफ की प्रदेश भर में ताबड़तोड़ छापेमारी, 3 सॉल्वर गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज