रैपर हार्ड कौर ने मोहन भागवत और योगी आदित्यनाथ पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, राजद्रोह का केस दर्ज

हार्ड कौर ने योगी आदित्यनाथ और RSS के सर संघचालक मोहन भागवत के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में उन पर वाराणसी जिले के कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 3:35 PM IST
रैपर हार्ड कौर ने मोहन भागवत और योगी आदित्यनाथ पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, राजद्रोह का केस दर्ज
हार्ड कौर ने मोहन भागवत और योगी आदित्यनाथ पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, केस दर्ज
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 3:35 PM IST
पंजाबी गायिका और रैपर हार्ड कौर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सर संघ चालक मोहन भागवत के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में उन पर वाराणसी जिले के कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. उन पर आईपीसी की 124ए (राजद्रोह), 53 ए, 500, 505 और 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी की तहरीर पर यह केस दर्ज किया गया है.




बॉलीवुड और पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मुंबई पुलिस में भी शिकायत की गई है. बीजेपी की फिल्म प्रकोष्ठ ने की मुंबई पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है.

हार्ड कौर ने 17 जून को अपने फेसबुक पेज पर मोहन भागवत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. हार्ड कौर ने ओके जानू, पटियाला हाउस, अगली और पगली नामक फिल्मों में भी काम किया है.
Loading...

(वाराणसी से नितिश कुमार पाण्डेय की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-  अब बुलेट ट्रेन से 2 घंटे 40 मिनट में वाराणसी से दिल्ली

आजमगढ़: नरबलि के लिए हुआ था मासूम रितिक का अपहरण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 2:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...