वाराणसी: मुख्तार अंसारी के होटल के बाद खास गुर्गे मेराज के घर पर चला बुलडोजर

वाराणसी में मुख्तार के खास गुर्गे मेराज के घर पर चला वीडीए का बुल्डोजर
वाराणसी में मुख्तार के खास गुर्गे मेराज के घर पर चला वीडीए का बुल्डोजर

पूर्वांचल और बनारस में मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के अवैध कारोबार को संभालने का काम मेराज के जिम्मे रहा है. मेराज पर वाराणसी के जैतपुरा थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं, अभी कुछ दिन पहले हो मेराज की वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तारी की थी.

  • Share this:
वाराणसी. यूपी सरकार की माफिया और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. वाराणसी (Varanasi) में माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) के होटल को ध्वस्त करने के बाद अब उसके बेहद खास गुर्गे मेराज के घर पर बुलडोजर चला है. वाराणसी विकास प्राधिकरण (VDA) की इस कार्रवाई में अशोक नगर स्थित मेराज के घर को गिराया जा रहा है.

सुबह से ही तोड़ने की कार्रवाई शुरू
कार्यालय खुलने के समय के साथ ही वीडीए पूरे दल-बल के साथ वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के अशोक नगर कालोनी में स्थित मेराज के घर पहुंच गई. साथ में वो बुलडोजर भी पहुंचा, जिससे इससे वक्त माफियाओं की हालत खराब है. अवैध संपत्ति पर कार्रवाई करते हुए आज जिला प्रशासन ने मेराज के घर को तोड़ने की अनुमति दे दी.

पार्क की जमीन पर कब्जा कर बनाया घर
वीडीए अधिकारी परमानंद यादव ने बताया कि मेराज का ये घर अवैध रूप से खड़ा किया गया है. ये घर पार्क की जमीन पर बनाया गया. आलीशान मकान की एक-एक ईंट बिना नक्शा पास कराए हुए रखी गई. एक महीने पहले ही जिला प्रशासन ने इसे तोड़ने की इजाजत मांगी थी. इजाजत मिलने के बाद आज इसे ध्वस्त किया जा रहा है.



मुख्तार का बनारस में अवैध धंधा संभालता है मेराज
आपको बता दें कि मेराज मुख्तार के खास गुर्गों में शामिल है. पूर्वांचल और बनारस में मुख्तार के अवैध कारोबार को संभालने का काम मेराज के जिम्मे रहा है. मेराज पर वाराणसी के जैतपुरा थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें अभी कुछ दिन पहले ही मेराज की वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तारी की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज