जीत के बाद बाबा विश्वनाथ की शरण में मोदी, स्‍वागत में उमड़े लोग
Varanasi News in Hindi

नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार वाराणसी लोकसभा सीट से चुने गए हैं. उन्‍होंने वर्ष 2014 में पहली बार यहां से लोकसभा चुनाव लड़ा था.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत के बाद काशीवासियों का आभार व्यक्त करने कार्यवाहक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को वाराणसी पहुंचे. शपथ ग्रहण से पहले नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बाबा विश्वनाथ और शहर कोतवाल काल भैरव का दर्शन पूजन करेंगे. इसके बाद दूसरी बार सांसद चुनने के लिए जनता और कार्यकर्ताओं का आभार जताएंगे. मोदी के आगमन को देखते हुए पूरी काशी भगवामय हो गई है.

नरेंद्र मोदी सोमवार सुबह बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे. वह पुलिस लाइन से विश्वनाथ मंदिर तक की सात किलोमीटर की दूरी बंद गाड़ी से तय किया. मोदी पं. दीनदयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल में मतदाताओं और बूथ स्तर कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे. समारोह में राष्ट्रीय, प्रदेश, काशी क्षेत्र, महानगर और जिला कमेटी स्‍तर के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे.

मोदी एक महीने पहले 25 अप्रैल को नामांकन करने के लिए दो दिन के लिए काशी पहुंचे थे. उस दौरान उन्होंने रोड शो के बाद मां गंगा की आरती की थी. अब जीत के बाद वाराणसी में वो बाबा विश्वनाथ का अभिषेक करेंगे. प्रोटोकॉल के मुताबिक मोदी ज्ञानवापी द्वार से बाबा के दरबार में प्रवेश करेंगे. यह नौवां मौका होगा जब मोदी काशी विश्वनाथ की शरण में होंगे.



ये भी पढ़ें: रायबरेली के नाम सोनिया गांधी की चिट्ठी: 'जो कुर्बानी देनी पड़ेगी, दूंगी'
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading