बीएचयू में हुए हंगामे के बाद अब जाकर शुरू हुईं पढ़ाई, छात्र आशांकित

बीते 24 सितंबर से बीएचयू का माहौल गर्म हुआ था और परिसर में आगजनी की घटना हुई थी.

  • Share this:
बीएचयू में बीते दिनो हुए बवाल के बाद सोमवार से कक्षाओं की शुरूआत हो गई. कला संकाय और मेडिकल की कक्षाएं शुरू हुई और इन कक्षाओं में आने वाले छात्र और छात्राओं में उत्साह देखने को मिला. इसके साथ ही ये उम्मीद भी देखने को मिली कि आगे के दिनों में ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने में बीएचयू प्रशासन कामयाब साबित हो.



वहीं बीएचयू प्रशासन भी आगे शांति व्यवस्था को बहाल करने के दावे कर रहा है. बीएचयू चीफ प्रॉक्टर की माने तो इसके तहत हॉस्टल में पहले तो पूरे कमरे के अलॉटमेंट की व्यवस्था की जा रही है. साथ ही जिन्हें हॉस्टल दिये जा रहे हैं, उन छात्रों के साथ उनके माता पिता का भी हलनामा लिया जा रहा है. आपको बता दें कि सोमवार को 19 दिन के बाद बीएचयू में कक्षाओं की शुरूआत हुई है.



#MeToo मामला: एमजे अकबर के बहाने मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना





बीते 24 सितंबर से बीएचयू का माहौल गर्म हुआ था और परिसर में आगजनी की घटना हुई थी. इतना ही नहीं परिसर में शांति व्यवस्था को बहाल करने के लिये कक्षाओं को बंद कर हॉस्टल खाली करने के निर्देश दे दिये गये थे .जब कक्षाएं शुरू हुयी तो छात्र छात्राओं में उत्साह देखने को मिला और ये उम्मीद देखने को मिली कि अब परिसर का माहौल शांति भरा होगा ताकि आने वाली परीक्षा की तैयारी में मदद मिल सके.
शोहरत के लिए डॉ.समीना ने रचा एसिड अटैक का ड्रामा, CCTV ने खोली पोल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज