शालिनी यादव से तेज बहादुर ने बंधवाई राखी, कहा- PM को हराने के लिए करूंगा प्रचार
Varanasi News in Hindi

नामांकन रद्द होने के बाद तेज बहादुर यादव ने कहा कि अब मैं शालिनी की लड़ाई को आगे बढ़ाने और मोदी जी को हराने के लिये बनारस में ही रह कर डोर टू डोर प्रचार करूंगा.

  • Share this:
वाराणसी सीट से सपा प्रत्याशी तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द होने के बाद उन्होंने गुरुवार को सपा की मौजूदा प्रत्याशी शालिनी यादव से राखी बांधवाई और शालिनी को जीत का आशीर्वाद दिया. इसकी तस्वीर शालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी की है.

शालिनी से मुलाकात के बाद तेज बहादुर काफी इमोश्नल हो गए और कहा कि उनकी कोई बहन नहीं है, लेकिन अब शालिनी के रूप में उन्हें एक बहन मिल गई है. शालिनी के लिए अपनी जान दांव पर लगाने का दावा करना वाले तेज बहादुर ने इसे नकली चौकीदार बनाम असली चौकीदार की लड़ाई बताया.

नामांकन रद्द होने के बाद तेज बहादुर यादव ने कहा कि अब मैं शालिनी की लड़ाई को आगे बढ़ाने और मोदी जी को हराने के लिये बनारस में ही रह कर डोर टू डोर प्रचार करूंगा. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में शालिनी ने कांग्रेस से टिकट मांगा था. टिकट न मिलने के बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़कर सपा का दामन थाम लिया है. सपा ने उन्हें पहले अपना प्रत्याशी बनाया, लेकिन ऐन मौके पर टिकट काटकर तेज बहादुर यादव को दे दिया.



मऊ से बसपा प्रत्याशी के खिलाफ रेप का केस दर्ज, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी
हालांकि, टिकट काटे जाने से पहले शालिनी यादव अपना नामांकन दाखिल कर चुकी थीं. इस कारण जब तेज बहादुर यादव का पर्चा निरस्त हुआ तो सपा ने एक बार फिर शालिनी यादव को अपना प्रत्याशी बना लिया.

BJP की मदद करने के बजाय मर जाना पसंद करूंगी: प्रियंका गांधी

गढ़चिरौली नक्सली हमला: अटैक से पहले जवान का मां को आखिरी कॉल- मां मेरी फिक्र मत करो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading