अजय राय ने विश्वनाथ कॉरिडोर में मुस्लिम मजदूरों से काम कराने पर उठाए सवाल, कह दी ये बड़ी बात

अजय राय ने विश्वनाथ कॉरिडोर में मुस्लिम मजदूरों से काम कराने पर उठाए सवाल.

अजय राय ने विश्वनाथ कॉरिडोर में मुस्लिम मजदूरों से काम कराने पर उठाए सवाल.

कॉरिडोर में घटना के बाद हॉस्पिटल में घायलों का हाल जानने पहुचे कांग्रेस नेता अजय राय ने बयान जारी करते हुए जहां मृत मजदूरों को 25 लाख और घायलों को 5 लाख देने की मांग की. उन्होंने विश्वनाथ दरबार में मुस्लिम मजदूरों से कार्य करवाने पर भी सवाल खड़े कर दिए. अजय राय ने कहा कि बंगाल से मुस्लिम मजदूरों बुलाकर दरबार में काम कराना अनर्थ और धर्म विरुद्ध है.

  • Share this:

वाराणसी. पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट विश्वनाथ कॉरिडोर ( vishwanath corridor ) में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 6 मजदूर घायल हो गए. घटना के बाद अब सियासी रोटी भी पकाना शुरू गई है. कांग्रेस नेता अजय राय ( ajay rai ) ने कार्यकर्ताओं के साथ घायल मरीजों का हाल जाना है तो वहीं दूसरी तरफ उन्हीं मजदूरों के धर्म पर सवाल खड़े कर दिए.

कॉरिडोर में घटना के बाद हॉस्पिटल में घायलों का हाल जानने पहुचे कांग्रेस नेता अजय राय ने बयान जारी करते हुए जहां मृत मजदूरों को 25 लाख और घायलों को 5 लाख देने की मांग की तो वहीं विश्वनाथ दरबार में मुस्लिम मजदूरों से कार्य करवाने पर भी सवाल खड़े कर दिए. अजय राय ने कहा कि बंगाल से मुस्लिम मजदूरों बुलाकर दरबार में काम कराना अनर्थ और धर्म विरुद्ध है. इसकी जांच होनी चाहिए. घटना के बाद पीएम मोदी ने भी वाराणसी के कमिश्नर दीपक अग्रवाल से घटना का पूरा हाल जाना. उन्होंने घायलों को पूरी सुविधा देने का निर्देश दिया. जिसके बाद कांग्रेस नेता अजय राय कार्यकर्ताओं के साथ हॉस्पिटल पहुचे. यहां अजय राय ने मजदूरों से मुलाकात की.

बता दें कि कॉरिडोर में सैकड़ों मजदूर काम कर रहे हैं, जिसमें कुछ मुस्लिम भी शामिल हैं. इन्हीं में कुछ मुस्लिम मजदूर आज घटना के शिकार हुए हैं. अजय राय द्वारा इस तरह का बयान जारी करना समाज में एक बड़ा सवाल करता है. वो भी तब जब कांग्रेस खुद मुस्लिमों की हिमायत करती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज