• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • काशी आकर बाबा विश्वनाथ की पूजा करें अखिलेश, अच्छी बुद्धि आएगी: केशव प्रसाद मौर्य

काशी आकर बाबा विश्वनाथ की पूजा करें अखिलेश, अच्छी बुद्धि आएगी: केशव प्रसाद मौर्य

अखिलेश को गंगा में डुबकी लगाकर अपनी बुद्धि को शुद्ध कर लेना चाहिए (फाइल फोटो)

अखिलेश को गंगा में डुबकी लगाकर अपनी बुद्धि को शुद्ध कर लेना चाहिए (फाइल फोटो)

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश अपना ज्ञान समाजवादी पार्टी को दें. भाजपा को उनके ज्ञान की जरूरत नहीं है. गंगा मां की यात्रा सभी के लिए है.

  • Share this:
    वाराणसी. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को कहा कि अखिलेश यादव को काशी आकर बाबा काशी विश्वनाथ की पूजा करनी चाहिए जिससे उनको अच्छी बुद्धि आएगी. मौर्य बुधवार को यहां श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करने पहुंचे थे. उपमुख्यमंत्री जब मंदिर से बाहर आए तो पत्रकारों ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा गंगा यात्रा को भाजपा का नया ‘इवेंट’ करार दिए जाने के बारे में सवाल पूछा.

    मौर्य ने इसपर कहा कि अखिलेश बेकार की बात कर रहे हैं. उनको काशी आकर बाबा विश्ववनाथ के दर्शन करने चाहिए जिससे उन्हें अच्छी बुद्धि आएगी. उन्होंने कहा कि अखिलेश अपना ज्ञान समाजवादी पार्टी को दें. भाजपा को उनके ज्ञान की जरूरत नहीं है. गंगा मां की यात्रा सभी के लिए है. उपमुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस शुरू से ही तुष्टीकरण की राजनीति करती रही है, जिसके कारण देश में तनाव और विवाद बढ़ता रहा है.

    अखिलेश यादव ने साधा विपक्ष पर निशाना
    वहीं दूसरी तरफ जौनपुर में निजी कार्यक्रम में जाते समय सुलतानपुर जिले में मीडिया से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार को लैपटॉप से नहीं बल्कि शौचालयों से प्रेम है. उन्होंने कहा कि समाजवादियों के लैपटॉप अभी भी चल रहे हैं, लेकिन इनके शौचालय नहीं चल रहे. निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अखिलेश यादव ने कहा कि इसका उद्घाटन तो हमारी सरकार में हुआ था, पर मौजूदा सरकार अभी तक नहीं बना पाई. नाम समाजवादी का था इसलिए मौजूदा सरकार जल्दी काम नहीं कर रही.

    '108 एम्बुलेंस बर्बाद कर दी, 102 बर्बाद कर दी'
    अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार ने 108 एम्बुलेंस बर्बाद कर दी, 102 बर्बाद कर दी, हम ये जानना चाहते हैं कि अब पुलिस में क्या बदलाव आ गया? जो 100 को बदलकर 112 कर दी. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने इंजीनियरों को तो सांड पकड़ने में लगा दिया. अगर इनके पास इंजीनियर हैं तो जाएं देखें हम गोमती को किस तरह से साफ करना चाहते थे. हम गंगा को साफ करने में उनका सहयोग करना चाहते हैं.

    ये भी पढ़ें:

    योगी सरकार के मंत्री बोले- नेता का पढ़ा-लिखा होना जरूरी नहीं

    प्रेमी और विवाहिता के नाक काटने के मामले में ससुर गिरफ्तार, 9 के खिलाफ FIR

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज