अमर सिंह ने किया BJP का गुणगान, कहा- कश्मीर समस्या है कांग्रेस की देन

शुक्रवार को बेटे और बहू को आशीर्वाद देने के लिए सांसद अमर सिंह पहुंचे. इस मौके पर अमर सिंह ने कश्मीर मसले पर कांग्रेस नेता सैफुद्दीन सोज की किताब पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

  • Share this:
कैबिनेट मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के घर शुक्रवार को सांसद अमर सिंह पहुंचे. उन्होंने ओमप्रकाश राजभर के बेटे और बहु को आशीर्वाद दिया. इसके बाद दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई. इस दौरान अमर सिंह ने बीजेपी का जमकर गुणगान किया और साथ ही उन्होंने कश्मीर समस्या के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया.



बता दें कि ओमप्रकाश राजभर के बेटे की एक दिन पहले शादी थी. इसीलिए शुक्रवार को बेटे और बहू को आशीर्वाद देने के लिए सांसद अमर सिंह पहुंचे. इस मौके पर अमर सिंह ने कश्मीर मसले पर कांग्रेस नेता सैफुद्दीन सोज की किताब पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और सैफुद्दीन सोज ने खुद कश्मीर मसले पर नेहरू और इंदिरा की नीति पर सवाल खड़े कर दिए हैं.कांग्रेस धुव्रीकरण की राजनीति कर एक वर्ग विशेष को अपने पाले में करना चाहती हैं.



अमर सिंह ने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर में गठबंधन तोड़कर बीजेपी ने साबित कर दिया कि वो सत्ता छोड़ सकती है, राष्ट्रवाद नहीं. उन्होंने कहा कि मायावती ने दलितों में एक खास वर्ग और सपा ने पिछड़ों में एक खास जाति को ही लाभ पहुंचाया. आज मैंने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को सलाह दिया है कि वो अति दलित और अति पिछड़ों को आगे बढ़ाने का काम करें. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि बबुआ बुआ के साथ राजनीति करने को आतुर हैं.





ये भी पढ़ें: कांग्रेस का निर्देश- सैफ़ुद्दीन सोज़ की किताब की लॉन्चिंग में शामिल न हों नेता
अमर सिंह ने आगे कहा कि 'अखिलेश ने मुझे तिनका समझा और नतीजा सामने है'. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के परिवार का कौन सा सदस्य बाकी रहा, जो योगी की चौखट पर नहीं पहुंचा हो. हालांकि बात खत्म करते करते उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य होता है कि अभी थानों में यादव अधिकारी तैनात हैं, कई घोटालों की जांच अब भी नहीं हुई है जबकि मायावती के राज में सपा शासन काल के घोटालों की फौरन जांच होती थीं.



ये भी पढ़ें: कांग्रेस पर अरुण जेटली का हमला, कहा-आतंकियों के सामने सत्याग्रह नहीं करेगी सरकार



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज