Home /News /uttar-pradesh /

amidst rising prices of petrol lemons shopkeepers are giving these strange offers

Varanasi News:- पेट्रोल नींबू के बढ़ते कीमतों के बीच दुकानदार दे रहे ये अजीबोगरीब ऑफर,शहर भर में हो रही चर्चा

X

वाराणसी:-पेट्रोल-डीजल (Petrol-Deisel) और नींबू (Lemon) की बढ़ती कीमतों के बीच मोबाइल दुकानदारों के अजीबोगरीब ऑफर इन दिनो चर्चा का विषय बना हुआ है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के कई मोबाइल दुकानदार स्मार्ट फोन (Smart Phone) और मोबाइल एसेसरीज की खरीदारी पर फ्री नीं?

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट: अभिषेक जायसवाल,वाराणसी

    वाराणसी:-पेट्रोल-डीजल (Petrol-Deisel) और नींबू (Lemon) की बढ़ती कीमतों के बीच मोबाइल दुकानदारों के अजीबोगरीब ऑफर इन दिनो चर्चा का विषय बना हुआ है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के कई मोबाइल दुकानदार स्मार्ट फोन (Smart Phone) और मोबाइल एसेसरीज की खरीदारी पर फ्री नींबू और फ्री पेट्रोल का ऑफर दे रहे हैं.दुकानदारों के ये अजब गजब ऑफर की चर्चा सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब हो रही है.

    वाराणसी (Varanasi) के अर्दली बाजार स्थित मोबाइल के दुकान पर इन दिनों मोबाइल एसेसरीज की खरीदारी पर फ्री नींबू तो वहीं दूसरी तरफ 10 हजार की कीमत के स्मार्ट फोन पर एक लीटर फ्री पेट्रोल का ऑफर भी दे रहे हैं.दुकानदार अभिषेक उपाध्याय ने बताया कि 50 रुपये के मोबाइल एसेसरीज की खरीद पर भी हम लोग फ्री नींबू का ऑफर दे रहे हैं.बात यदि इससे इतर लहुराबीर क्षेत्र के मोबाइल शॉप की करें तो यहां हर स्मार्ट मोबाइल फोन की खरीद पर एक दर्जन नींबू ग्राहकों को मुफ्त दिया जा रहा है.पेट्रोल और नींबू की बढ़ती कीमतों के बीच वाराणसी के दुकानदारों का ये अजीबोगरीब ऑफर ग्राहकों को भी खूब पसंद आ रहे हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर