Home /News /uttar-pradesh /

अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा पटेल ने दामाद पर लगाए गंभीर आरोप, जताया पति की हत्या का संदेह

अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा पटेल ने दामाद पर लगाए गंभीर आरोप, जताया पति की हत्या का संदेह

कृष्णा पटेल (बायें) और अनुप्रिया पटेल. (फाइल फोटो)

कृष्णा पटेल (बायें) और अनुप्रिया पटेल. (फाइल फोटो)

Demand for CBI probe : अपना दल (कमेरावादी) की मुखिया कृष्णा पटेल ने कहा कि 2012 के बाद से परिवार में, घर में, प्रॉपटी में, जो कुछ भी हुआ और हो रहा है, उसके पीछे एक ही व्यक्ति है, वह है आशीष. मुझे आशंका है कि मेरे पति सोनेलाल पटेल की हत्या कराई गई है, इसलिए मेरी मांग है कि उनकी मौत की सीबीआई जांच कराई जाए. कृष्णा पटेल ने अपनी बेटी अमन पटेल को लेकर कहा कि अमन नादान है. किसी षडयंत्र के तहत उससे अपनी बहन पल्लवी पटेल और उनके पति पर संपत्ति हड़पने का आरोप लगवाया गया है. रही बात सुरक्षा की तो वे खुद इसकी मांग उठाती रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. यूपी चुनाव की जंग से पहले अपना दल के संस्थापक स्व. सोनेलाल पटेल के परिवार में जुबानी जंग छिड़ी हुई है. दो दिन पहले जहां केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन अमन पटेल ने अपनी बहन पल्लवी पटेल और उनके पति पर जबरन संपत्ति हड़पने का आरोप लगाते हुए मां कृष्णा पटेल के लिए यूपी के डीजीपी को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी. शुक्रवार को मां कृष्णा पटेल खुद मीडिया के सामने आईं और उन्होंने कहा कि अमन नादान है. किसी षडयंत्र के तहत उससे ये कहलवाया गया है. रही बात सुरक्षा की तो वे खुद इसकी मांग उठाती रही हैं.

कृष्णा पटेल ने अपनी बेटी और अपना दल (एस) की अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पति और अनुप्रिया पटेल के पिता स्व सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच की मांग उठा दी. अपना दल (कमेरावादी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा कि कई दिनों से मेरे परिवार को लेकर बहुत सी चर्चाएं आ रही हैं. जो मेरी प्रापर्टी है, वह पुश्तैनी नहीं है. मेरी और मेरे पति सोनेलाल पटेल की बनाई हुई है. मैं जिसको चाहूं उसको दूं. वैसे देने और न देने का प्रश्न अभी तो उठता भी नहीं.

इसे भी पढ़ें : Quami Ekta: अयोध्या रोशन होगी बनारस की मुस्लिम महिलाओं के बनाए रामनामी दीयों से

2012 में वाराणसी की रोहनिया सीट से अनुप्रिया पटेल के जीतने और भाजपा से गठबंधन के बाद ऐसा क्या हुआ के जवाब में उन्होंने कहा कि उस समय बेटी अनुप्रिया के पति आशीष जी का रोल दूसरा था, आज रोल दूसरा है. भाजपा से गठबंधन होते ही आशीष ने पार्टी को दो हिस्सों में बांट दिया. पार्टी कमजोर हो गई. हम कमजोर हो गए. मेरी छोटी बेटी अमन पहले बाहर रहती थी, अभी कुछ दिन पहले वह आई है और मेरे साथ रहती है. तीन बेटियों की शादी हो चुकी है. 2012 में जब से विधानसभा चुनाव हुआ है, तब से मैं सुरक्षा की मांग कर रही हूं. लेकिन सहयोगी दल के दबाव में सुरक्षा नहीं दी जा रही है. सीएम से भी घर जाकर सुरक्षा मांगी, लेकिन सुरक्षा नहीं मिली. आज इसलिए मुझे प्रेस क्रॉन्फ्रेंस करनी पड़ी. अमन नादान है. उसने किसी षडयंत्र के तहत ऐसा कहलवाया गया है. वो इसमें शामिल नहीं है. अमन से मैं घर जाकर बात करूंगी. उसे समझाऊंगी.

इसे भी पढ़ें : अब मैं दूरबीन लेकर ढूंढ़ता हूं तो बाहुबली नजर नहीं आता- यूपी में बोले गृहमंत्री अम‍ित शाह

देखिए 2012 के बाद से परिवार में, घर में, प्रॉपटी में, जो कुछ भी हुआ और हो रहा है, उसके पीछे एक ही व्यक्ति है, वह है आशीष. मुझे आशंका है कि मेरे पति सोनेलाल पटेल की हत्या कराई गई है, इसलिए मेरी मांग है कि उनकी मौत की सीबीआई जांच कराई जाए.

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस नेताओं का Temple Run : प्रियंका गांधी ने पीतांबरा पीठ में माथा टेका, कमलनाथ पहुंचे केदारनाथ धाम

बता दें कि 2012 में अनुप्रिया पटेल की वाराणसी की राहेनिया सीट से जीत के बाद पार्टी दो फाड़ हो गई. बाद में अपना दल दो हिस्सों में बंट गया. एक अपना दल (एस) और दूसरा अपना दल कमेरावादी. अपना दल (एस) की मुखिया केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल हैं, तो अपना दल कमेरावादी की मुखिया उनकी मां कृष्णा पटेल हैं. कृष्णा पटेल की पार्टी अपना दल कमेरावादी में अनुप्रिया की छोटी बहन पल्लवी पटेल सक्रिय हैं और अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (एस) में उनके पति आशीष सक्रिय हैं. अनुप्रिया और पल्लवी में सियासी प्रतिस्पर्धा कई बार दिखाई पड़ती है.

Tags: Anupriya Patel, Apna Dal, Mother Krishna Patel

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर