चंदौली: रांची राजधानी एक्सप्रेस में फौजी ने की किशोरी से छेड़छाड़, गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

चलती ट्रेन में छेड़खानी की घटना से सहमी लड़की ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया. ट्रेन के दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) पहुंचने पर पीड़ित लड़की के पिता की तहरीर पर जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के चंदौली में रांची राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में किशोरी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. रांची से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस से अपने परिजनों के साथ यात्रा कर रही किशोरी के साथ उसी कोच में यात्रा कर रहे एक फौजी ने आधी रात को छेड़खानी की. उस समय जब कोच में ज्यादातर यात्री सो रहे थे. घटना बिहार में गया के पास की है. जानकारी के अनुसार ट्रेन के कोच संख्या बी-3 में यात्रा कर रही किशोरी के साथ फौजी ने छेड़खानी की.

आरोपी गुरमीत सिंह पंजाब के अमृतसर का रहने वाला है और इसकी पोस्टिंग आर्मी की 112 बटालियन रांची में है. चलती ट्रेन में छेड़खानी की घटना से सहमी लड़की ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया. इसके बाद लड़की के पिता ने मामले की शिकायत ट्रेन के साथ चल रहे आरपीएफ एस्कार्ट से की. ट्रेन के दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) पहुंचने पर पीड़ित लड़की के पिता की तहरीर पर जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

moletation in Ranchi Rajdhani Express
राजधानी एक्सप्रेस में छेड़खानी करने वाला फौजी. Photo: News 18




मामले में पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन के जीआरपी एसएसआई राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.
ये भी पढ़ें: 

अयोध्या में दीपोत्सव-2018 का आगाज, Laos की रामलीला से होगी महोत्सव की शुरुआत

यूपी में संगठन की फौज से विपक्ष की राजनीति 'कुंद' करने की तैयारी में बीजेपी

भगवान राम के नाम पर एक दीपक जरूर जलाएं, काम जल्द होगा: सीएम योगी

बीजेपी सांसद का सरकार पर व्यंग्य, तारीख नहीं बताएंगे लेकिन राम मंदिर के नाम पर लेंगे वोट

सिद्वार्थनगर: दुर्घटनाओं को रोकने के लिए छुट्टा पशुओं के गले में डाली रेडियम की पट्टी

डॉक्‍टर अब कंप्‍यूटर से टाईप कर कोर्ट भेजेंगे 'मेडिको लीगल' रिपोर्ट: HC
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज