'अभी राहुल गांधी मुंह के बल गिरे हैं, अगली बार दांत भी झड़ जाएंगे'

'अभी राहुल गांधी मुंह के बल गिरे हैं अगली बार गिरे तो दांत भी झड़ जाएंगे, राहुल गांधी को अब पता चला गया होगा कि भाजपा कैसे चुनाव जीती है.'

News18 Uttarakhand
Updated: June 9, 2019, 11:02 PM IST
'अभी राहुल गांधी मुंह के बल गिरे हैं, अगली बार दांत भी झड़ जाएंगे'
राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री का तंज (फाइल फोटो)
News18 Uttarakhand
Updated: June 9, 2019, 11:02 PM IST
केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे अपने पहले वाराणसी दौरे पर पंहुचते ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जम कर हमला बोला. राहुल गांधी के बयान की नफरत और झूठ के बल पर चुनाव जीतने के सवाल पर कहा अभी राहुल गांधी मुंह के बल गिरे हैं अगली बार गिरे तो दांत भी झड़ जाएंगे, राहुल गांधी को अब पता चला गया होगा कि भाजपा कैसे चुनाव जीती है.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने आगे कहा कि भारत देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो चुनाव हुआ है और अजेय बहुमत मिला है देश को उन्नत, खुशहाल बनाने और देश के गरीबों का कल्याण 2014 से अभी तक किया गया. यह जनता ने उसका भरपूर जनादेश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अगले पांच साल के लिए दिया है अब दुनिया में भारत को अच्छा भारत बनाने का जो लिया गया संकल्प लेने के साथ देश को सजाने और संवारने का दिन आ गया है.

बंगाल की अराजकता और जय श्री राम नारे को लेकर राहुल गांधी के बयान पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को और सद्बुद्धि दें अभी मुंह के बल गिरे हैं और अगली बार गिरे तो दांत भी झड़ जाएंगे. बिहार में एनडीए को पूरी सीट जितने पर कहा कि इस बार बिहार के मतदाताओं ने जातिवाद से ऊपर उठ कर मतदान किया है वही बिहार सरकार में सहयोगी पार्टी जेडीयू से नाराजगी पर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. वह एनडीए को आज भी पूर्ण रूप से समर्थन करते हैं.

ये भी पढ़ें:

रेप का नेचर बताते हुए ये क्या बोल गए UP के मंत्री जी!

अलीगढ़ हत्याकांड पर क्या बोले यूपी BJP अध्यक्ष?

शिकायत दर्ज कराने गई महिला को मैसेज करने लगा पुलिसवाला
First published: June 9, 2019, 11:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...