काशी पहुंची अटल जी की अस्थि कलश यात्रा, श्रद्धांजलि देने उमड़ा जनसैलाब

इससे पहले गुरुवार को लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा गोमती नदी में अस्थि विसर्जन के बाद संपन्न हुई. इससे पहले सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के साथ तमाम गणमान्य लोगों ने अटलजी को श्रद्धांजलि अर्पित की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 4:13 PM IST
काशी पहुंची अटल जी की अस्थि कलश यात्रा, श्रद्धांजलि देने उमड़ा जनसैलाब
अस्थि कलश यात्रा
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 4:13 PM IST
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा शनिवार को वाराणसी पहुंची. सड़क किनारे हजारों की संख्या में लोग अपने जननेता को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए खड़े दिखे. अटल जी को श्रद्धांजलि देने के लिए दलीय सीमाएं भी टूटती नजर आयी. कांग्रेस, सपा एवं अन्य दलों के लोगों ने भी उन्हें नमन किया. वाहन को रोककर श्रद्धांजलि देने वालों का सिलसिला जारी है और अस्थि कलश यात्रा धीरे-धीरे राजेंद्र प्रसाद घाट की तरफ बढ़ रही है. जहां पर अटल जी की अस्थियों का विसर्जन किया जाएगा.

बता दें कि कलश यात्रा के दौरान यूपी बीजेपी के अध्यक्ष सांसद डा0 महेंद्र नाथ पाण्डेय, प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य, काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव, राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी समेत काफी संख्या में स्थानीय नेता पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की कलश यात्रा लेकर वाराणसी पहुंचे है.

इससे पहले गुरुवार को लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा गोमती नदी में अस्थि विसर्जन के बाद संपन्न हुई. इससे पहले सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के साथ तमाम गणमान्य लोगों ने अटलजी को श्रद्धांजलि अर्पित की. लखनऊ एयपोर्ट से शुरू हुई अस्थि कलश यात्रा पहले बीजेपी दफ्तर पहुंची. उसके बाद अस्थि कलश को झुलेलाल पार्क ले जाया गया. इस दौरान, बच्चे, महिलाएं और अन्य लोग रास्ते भर पुष्प वर्षा करते रहे.

(रिपोर्ट: नीतीश पांडेय)

यह भी पढ़ें:

लखनऊ के सीआरपीएफ बिजनौर कैंप में फायरिंग, हेड कांस्‍टेबल की मौत

लखनऊ पहुंची कांग्रेस MLA अदिति सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
Loading...
Raksha Bandhan 2018: काशी की मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजी राखी

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर