लाइव टीवी

अतीक अहमद को VIP ट्रीटमेंट देने की होगी जांच, एयरपोर्ट अथॉरिटी ने मांगी रिपोर्ट

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 6, 2019, 6:43 PM IST
अतीक अहमद को VIP ट्रीटमेंट देने की होगी जांच, एयरपोर्ट अथॉरिटी ने मांगी रिपोर्ट
बाहुबली अतीक अहमद (फाइल फोटो)

अतीक अहमद को गुजरात शिफ्ट करने के दौरान एयरपोर्ट पर वीआईपी की तरह सुविधाएं दी गई थीं. अब इस पर लगातार विवाद बढ़ रहा है.

  • Share this:
फूलपुर के पूर्व सांसद अतीक अहमद को बाबतपुर एयरपोर्ट पर वीआईपी ट्रीटमेंट देने के मामले पर विवाद गहराता जा रहा है. अब एयरपोर्ट अथॉरिटी मुख्यालय ने मामले को लेकर रिपोर्ट मांगी है. वहीं, सीआईएसएफ के अधिकारी भी जांच कर रहे हैं. आरोप है कि प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल से अहमदाबाद ले जाने के दौरान अतीक अहमद को एंबुलेंस से बाबतपुर एयरपोर्ट ले जाया गया था.

इस दौरान अतीक समर्थक खासी संख्या में आए थे और उन्हें नियंत्रित करने में सीआईएसएफ को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी. इसके बाद अतीक को एयरपोर्ट के मुख्य टर्मिनल भवन के वीआईपी लाउंज में बिठाकर चाय पिलाई गई थी.

इस दौरान अतीक के सफेद रंग के कुर्ते की ऊपर की जेब में दो हजार के नोटों की गड्डी दिखाई दे रही थी. मामले की जांच के संबंध में एयरपोर्ट निदेशक अनिल कुमार राय से पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है.

बाबतपुर एयरपोर्ट पर जिले के एक सीओ और दो थानाध्यक्ष सुरक्षा व्यवस्था में तैनात थे. सवाल उठता है कि पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था में अतीक की जेब में नोट कैसे आए. इसके साथ ही उसे चाय पिलाकर पुलिसकर्मी उससे लगातार गुफ्तगू क्यों करते रहे, इसकी जांच कराने की जरूरत पुलिस अधिकारियों ने नहीं समझी. इसे लेकर पुलिस महकमे में अंदरखाने चर्चाएं चल रही हैं.

ये भी पढ़ें:

एक्शन में मुलायम! अखिलेश-शिवपाल के साथ करेंगे गुप्त बैठक

मायावती से गठबंधन कराने वाले संजय सेठ अखिलेश से मिलने पहुंचेएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 6, 2019, 6:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर