होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Badnaam Chai: जानिए क्यों बनारस में चाय हुई बदनाम! जिसकी चुस्की के दीवाने हैं लोग

Badnaam Chai: जानिए क्यों बनारस में चाय हुई बदनाम! जिसकी चुस्की के दीवाने हैं लोग

Badnaam Chai Varanasi: वाराणसी के कैंट लहरतारा मार्ग पर कैंसर अस्पताल के करीब इस 'बदनाम चाय' की दुकान है. यह दुकान अपने ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट: अभिषेक जायसवाल

    वाराणसी. बनारस अपने जायके व चाय की अड़ियों के लिए दुनिया भर में फेमस है. काशी की अड़ियों पर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) तक बैठकर चर्चा कर चुके हैं. चाय की अड़ियों के लिए मशहूर बनारस में इन दिनों चाय बदनाम हो चली है. इसी ‘बदनाम चाय’ वाले की चर्चा इन दिनों शहरभर में है. दूर-दूर से लोग इस चाय की दुकान पर चुस्की लेने के लिए आ रहे हैं. अपने अनोखे नाम के साथ स्वाद के लिए भी ये चाय वाला खासा चर्चा में बना हुआ है.

    वाराणसी के कैंट लहरतारा मार्ग पर कैंसर अस्पताल के करीब इस ‘बदनाम चाय’ वाले की दुकान है. ये चाय वाला लोगों को बदनाम कुल्हड़ में ही चाय परोसता है. सुबह से शाम तक इन दिनों इस चाय की दुकान पर लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है. कुछ नया करने की चाह में संजय और निरंजन ने चाय की दुकान खोली और फिर उसका नाम ‘बदनाम चाय’ रख दिया.

    आपके शहर से (वाराणसी)

    वाराणसी
    वाराणसी

    ये हैं रेट्स
    दुकानदार संजय ने बताया कि 10, 15 और 20 रुपये में वो लोगों को चाय की चुस्की पिला रहे हैं. अभी वो अदरक और इलाइची वाली चाय लोगों को पिला रहे हैं. इसके साथ वो तंदूरी चाय और लेमन चाय के अलावा दूसरी चाय का स्वाद भी लोगों को चखाएंगे. बता दें कि सुबह 9 बजे से रात के 9 बजे तक ये चाय की दुकान खुली रहती है.

    बेजोड़ है चाय का स्वाद
    दुकान पर चाय की चुस्की ले रहे अल्फाज खान ने बताया कि इनकी चाय की दुकान बेहद अनोखी है और उसका स्वाद भी बेहद बेजोड़ है. वो इस अनोखे नाम के कारण ही यहां रूके और इनके चाय की चुस्की ली. बताते चलें कि वाराणसी में अपने अनोखे नाम के कारण ये चाय वाला पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. अब काशी की अड़ियों के नाम में इस चाय की दुकान का नाम भी जुड़ गया है.

    Badnaam Chai

    Tags: Street Food, UP news, Varanasi news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें