लाइव टीवी

PM मोदी के खिलाफ चुनाव में उतरे बाहुबली अतीक अहमद ले सकते हैं नामांकन वापस

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2019, 3:15 PM IST
PM मोदी के खिलाफ चुनाव में उतरे बाहुबली अतीक अहमद ले सकते हैं नामांकन वापस
PM मोदी के खिलाफ चुनाव में उतरे बाहुबली अतीक अहमद ले सकते हैं नामांकन वापस

सूत्रों के अनुसार अतीक अहमद प्रयागराज की एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट के फैसले को इलाहाबाद हाईकोर्ट में चुनौती देंगे. इसके बाद भी अगर हाईकोर्ट ने शार्ट टर्म बेल नहीं मंजूर किया, तब दो मई को अतीक अहमद अपना नामांकन वापस ले सकते हैं

  • Share this:
वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे बाहुबली और पूर्व सांसद अतीक अहमद अपना नामांकन वापस ले सकते हैं. अतीक अहमद को स्पेशल कोर्ट से पैरोल नहीं मिलने से झटका लगा है. क्योंकि अतीक अहमद चुनाव प्रचार के लिए जेल से बाहर नहीं निकल सकते हैं. सूत्रों के अनुसार अतीक अहमद प्रयागराज की एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट के फैसले को इलाहाबाद हाईकोर्ट में चुनौती देंगे. इसके बाद भी अगर हाईकोर्ट ने शार्ट टर्म बेल नहीं मंजूर किया, तब दो मई को अतीक अहमद अपना नामांकन वापस ले सकते हैं.

बता दें कि प्रस्तावक के जरिये 29 अप्रैल को वाराणसी सीट से अतीक अहमद ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल कराया है. वहीं वाराणसी से समाजवादी पार्टी (सपा) ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अपना उम्मीदवार बदल दिया है. सपा ने अब बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव को चुनाव मैदान में उतारा है. सोमवार को नामांकन के आखिरी दिन तेज बहादुर यादव ने सपा प्रत्याशी के तौर पर वाराणसी सीट से पर्चा दाखिल किया. तेज बहादुर यादव ने पहले इस सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था.

वहीं समाजवादी पार्टी ने वाराणसी से पहले शालिनी यादव को अपना उम्मीदवार बनाया था. शालिनी कांग्रेस के पूर्व सांसद और राज्यसभा के पूर्व उपसभापति श्यामलाल यादव की पुत्रवधू हैं. वह वाराणसी से मेयर का चुनाव लड़ चुकी हैं. शालिनी सपा में शामिल हुई थीं और उसी दिन उनका टिकट फाइनल हो गया था.

(सर्वेश दुबे की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -

खास बातचीत: शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश कुछ इस तरह संभाल रहे हैं मां पूनम का इलेक्शन कैंपेन

लोकसभा चुनाव: अमेठी से BJP प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मुंबई में डाला वोट
Loading...

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को अमरोहा पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2019, 2:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...