विमान में यात्री को आया हार्ट अटैक, वाराणसी एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग
Varanasi News in Hindi

विमान में यात्री को आया हार्ट अटैक, वाराणसी एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग
वाराणसी एयरपोर्ट

मृतक के साथ उसकी पत्नी छुनिग थांगकसोर्न, बहन सहित परिवार के सात सदस्य सफर कर रहे थे. सभी वाराणसी में ही विमान से उतर गए.

  • Share this:
वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शुक्रवार को विमान की आपात लैंडिंग कराई गई. जानकारी के मुताबिक, बैंकाक से दिल्ली आ रहे स्पाइस जेट के विमान में एक विदेशी यात्री की तबीयत बिगड़ गई. यात्री को आनन फानन में पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है.


बता दें कि बाबतपुर एयरपोर्ट पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक विमान को आपात स्थिति में एयरपोर्ट पर उतारने की सूचना प्रसारित की गई. बैंकाक से 189 यात्रियों को लेकर स्पाइस जेट का एसएजी 88 विमान दिल्ली के लिए उड़ा था. विमान में सवार 22 सदस्यीय थाई ग्रुप के एटावट थांगकसोर्न (53) की तबीयत अचानक खराब हो गई.

पायलट ने एटीसी को इसकी सूचना दी और विमान को आपात स्थिति में बाबतपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. एयरपोर्ट पर पहले से तैयार एंबुलेंस से उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के साथ उसकी पत्नी छुनिग थांगकसोर्न, बहन सहित परिवार के सात सदस्य सफर कर रहे थे. सभी वाराणसी में ही विमान से उतर गए.



(रिपोर्ट: नीतीश पांडेय)



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading