Home /News /uttar-pradesh /

Up Election 2022: यूपी चुनाव में गानों पर संग्राम! बोली लोकगायिका 'यूपी में का बा' का सेकेंड वर्जन करेंगी रिलीज

Up Election 2022: यूपी चुनाव में गानों पर संग्राम! बोली लोकगायिका 'यूपी में का बा' का सेकेंड वर्जन करेंगी रिलीज

X

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) में लोक गीतों पर बवाल मचा है.गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी कलाकार रवि किशन (Ravi kishan) के 'यूपी में सब ब?

    उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) में लोक गीतों पर बवाल मचा है.गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी कलाकार रवि किशन (Ravi kishan) के ‘यूपी में सब बा’ का जवाब भोजपुरी लोकगीत कलाकार नेहा सिंह राठौर ने ‘यूपी में का बा’ से दिया तो सोशल मीडिया पर संग्राम छिड़ गया है.सियासी गानों के सोशल मीडिया पर छिड़े घमासान के बीच वाराणसी (Varanasi) पहुंची लोकगीत गायिका नेहा सिंह राठौर ने एलान किया कि वो इसका दूसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज करेंगी और अपने गीतों के जरिए वो जनता के मुद्दे को उठाएंगी.

    नेहा सिंह राठौर ने बताया कि जनता की प्रतिक्रिया पर सियासी दलों को इस तरह नहीं चिढ़ना चाहिए. सरकार न बहुत से काम किए है लेकिन कई मुद्दों पर वो फेल भी है.मैने अपने गीतों के जरिए उन्ही मुद्दों को उठाने का प्रयास किया है. उन्होंने आगे कहा कि इसी गंगा में अलकनंदा क्रूज भी चल रहा है और कोरोना के समय इसी गंगा में लोगो के शव बहते हुए भी देखा गया है. मेरे गाने में गाई गई चीजें सही है और जल्द ही जनता के मुद्दे को लेकर मैं इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज करूंगी.

    रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल-वाराणसी

    Tags: UP Chunav 2022, UP Election 2022, Varanasi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर