• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • वाराणसी ब्लॉक प्रमुख चुनाव: BDC सदस्यों के हाथ में 'हैंड बैग' बना चर्चा का केंद्र, जानिए पीछे की वजह

वाराणसी ब्लॉक प्रमुख चुनाव: BDC सदस्यों के हाथ में 'हैंड बैग' बना चर्चा का केंद्र, जानिए पीछे की वजह

 BDC सदस्यों के हाथ में 'हैंड बैग' बना चर्चा का केंद्र

BDC सदस्यों के हाथ में 'हैंड बैग' बना चर्चा का केंद्र

बता दें कि वाराणसी (Varanasi) में 8 ब्लॉकों पर ब्लाक प्रमुख का चुनाव होना था जिनमें 4 ब्लॉकों में निर्विरोध निर्वाचन हो गया जिन ब्लॉकों में निर्विरोध निर्वाचन हुआ है.

  • Share this:
वाराणसी. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में ब्लॉक प्रमुख (Block Pramukh chunav) के चुनाव के लिए हो रही वोटिंग के बीच एक हैंड बैग चर्चा का विषय बना हुआ है. यह बैग काशी विद्यापीठ ब्लॉक में हो रही वोटिंग के बीच वोटरों के हाथ में नजर आया. इस बैग में एक होटल का नाम लिखा है, साथ ही साथ रेस्टोरेंट का भी नाम दर्ज है. यहां वोटिंग के लिए पहुंचे अधिकतर बीडीसी सदस्यों के हाथ में एक खास बैग नजर आया. बैग में होटल रेस्टोरेंट के साथ-साथ ऊपर हैंड राइटिंग में पेन से बीडीसी सदस्य का नाम भी लिखा हुआ है. अब इस बैग को लेकर चर्चा कई तरीके की चल रही है.

सभी पूछ रहे हैं कि क्या सभी एक ही होटल में पहुंचकर उसी रेस्टोरेंट में खाना खाए. सभी इस बात पर सवाल उठा रहे हैं कि आखिर सबके पास एक ही होटल और रेस्टोरेंट का बैग कैसे है. क्या यह महज इत्तेफाक है या वजह कुछ और. फिलहाल वजह जो भी हो लेकिन इस बैग को लेकर चर्चाओं का बाजार जरूर गर्म रहा. हालांकि इस बैग के बाबत जब बीडीसी सदस्यों और अफसरों से पूछा गया तो किसी ने कुछ नहीं बताया सभी ने इस बैग पर अनिभिज्ञता जताई. लेकिन एक खास होटल का बैग सभी के हाथों में नजर आना कई सारे सवाल जरूर पैदा करता है.

बागपत ब्लॉक प्रमुख चुनाव: बाउंसरों के साए में लग्जरी बस पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे BDC सदस्य

बता दें कि वाराणसी में 8 ब्लॉकों पर ब्लाक प्रमुख का चुनाव होना था जिनमें 4 ब्लॉकों में निर्विरोध निर्वाचन हो गया जिन ब्लॉकों में निर्विरोध निर्वाचन हुआ है. उनमें चोलापुर, सेवापुरी, आराजी लाइन और हरहुआ शामिल हैं. वही बड़ागांव, पिंडरा, काशी विद्यापीठ और चिरईगांव ब्लॉक में मतदान से ही प्रमुख का चेहरा साफ होगा. जिन चार ब्लॉकों में निर्विरोध निर्वाचन हुआ है उनमें भाजपा के तीन और एक निर्दल निर्विरोध निर्वाचित हुआ है. काशी विद्यापीठ के जिस ब्लॉक में वोटरों के हाथ में वह बैग नजर आया वहां करीब 119 से करीब वोटर बताए जा रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज