प्रियंका गांधी ने पुलवामा हमले के शोक में रद्द किया होली मिलन समारोह

वाराणसी में आज साढ़े तीन बजे होली मिलन समारोह कार्यक्रम कांग्रेस मुख्यालय में होना था. लेकिन पुलवामा में शहीद हुए जवानों के शोक में प्रियंका गांधी ने इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया है. बताया जा रहा है कि आज प्रियंका गांधी शहीदों के परिजनों से मिलेंगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 20, 2019, 10:28 AM IST
प्रियंका गांधी ने पुलवामा हमले के शोक में रद्द किया होली मिलन समारोह
प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 20, 2019, 10:28 AM IST
वाराणसी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को होने वाले होली मिलन समारोह को रद्द कर दिया है. बता दें बुधवार को साढ़े तीन बजे होली मिलन समारोह कार्यक्रम वाराणसी के कांग्रेस मुख्यालय में होना था. जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के शोक में इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया है. बताया जा रहा है कि अब होली मिलन समारोह के बजाय सिर्फ कार्यकर्ता सम्मेलन का कार्यक्रम होगा. आज प्रियंका गांधी शहीदों के परिजनों से मिलेंगी.

प्रियंका गांधी 'सांची बात' लेकर पूर्वांचल के दौरे पर हैं. आज प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगीं. जहां लगातार वह कई घाटों-मंदिरों का दौरा कर रही हैं. वाराणसी में प्रियंका गांधी काशी विश्वनाथ मंदिर में भी पूजा-अर्चना करेंगी. प्रियंका की गंगा यात्रा का आज वाराणसी आखरी पड़ाव है.

प्रियंका गांधी तीन दिनों की गंगा यात्रा पर प्रयागराज से निकली है, जोकि लगभग 140 किलोमीटर की है. प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा प्रयागराज से वाराणसी तक की है. प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा का आज तीसरा और आखिरी दिन है. बता दें कि बीते दो दिनों में अपने दौरे के दौरान प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है.

ये भी पढ़ें -

यूपी सरकार ने पूरे किए दो साल, CM योगी ने गिनाई 10 बड़ी उपलब्धियां

मोदी-योगी की फोटो लगी पिचकारी पर लगी रोक, सपा ने किया था हंगामा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2019, 10:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...