भदोही: रेलवे स्टेशन पर बदमाशों ने दो यात्रियों से की लूट, एक को मारा चाकू

विरोध करने पर बदमाशों ने एक यात्री के पेट में चाकू मार दिया है, 20 हजार रुपया कैश सहित यात्रियों का अन्य सामान लेकर बदमाश फरार हो गए हैं

  • Share this:
यूपी के भदोही जिले के ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर बदमाशों ने दो यात्रियों से चाकू के बल पर लूटपाट की है. विरोध करने पर बदमाशों ने एक यात्री के पेट में चाकू मार दिया है. 20 हजार रुपया कैश सहित यात्रियों का अन्य सामान लेकर बदमाश फरार हो गए हैं.



रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा को लेकर रेलवे पुलिस तमाम दावे करती है लेकिन उसके बाद भी स्टेशन के प्लेटफार्म पर भी रेल यात्री सुरक्षित नहीं हैं. मामला देर रात ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन का है जहां से दो युवक मंड़ुआडीह-नई दिल्ली एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली जाने के लिए स्टेशन आए थे.



दोनों युवक जनरल टिकट की वजह से प्लेटफार्म नंबर एक के आखिरी छोर पर ट्रेन का इन्तजार कर रहे थे, तभी 8-10 की संख्या में आए बदमाशों ने उन्हें घेर लिया. जब सूर्य प्रकाश नाम के यात्री ने विरोध किया तो एक बदमाश ने चाकू से उस पर हमला कर दिया. इसके बाद बदमाश 20 हजार रुपया कैश, एटीएम कार्ड सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गए. घायल यात्री सूर्य प्रकाश को जीआरपी ने अस्पताल में भर्ती कराया है.





ये भी पढ़ें - 
वाराणसी: गंगा की लहरों के बीच हाथ, पैर बांधकर तैरता है प्रमोद साहनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज