Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

'यूपी सरकार' लिखी कार से युवतियों पर छींटाकशी, ड्राइवर गिरफ्तार

आईएएनएस
Updated: January 13, 2018, 10:44 PM IST
'यूपी सरकार' लिखी कार से युवतियों पर छींटाकशी, ड्राइवर गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर
आईएएनएस
Updated: January 13, 2018, 10:44 PM IST
उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की ऊंज पुलिस ने एक मनचले कार चालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसकी कार भी जब्त कर ली है, जिस पर 'यूपी सरकार' लिखा है. आरोपी राह से गुजरती लड़कियों और महिलाओं पर छींटाकशी व छेड़खानी करता था.

ऊंज पुलिस ने शनिवार को इलाहाबाद जनपद के हंडिया क्षेत्र ग्राम काजीपुर निवासी चालक दीपक कुमार भारती पुत्र लालजी भारती को गांव की आने-जाने वाले लड़कियों व महिलाओं पर छींटाकशी के आरोप में जायलो वाहन (यूपी 70 सीएम 7012) सहित गिरफ्तार किया गया है.

इंस्पेक्टर सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से सूचना मिल रही थी कि इलाहाबाद बॉर्डर से सटे ऊंज थाना के गांव सोबरी में इलाहाबाद जिले का नंबर लिखी सफेद जायलो गाड़ी, जिस पर 'उत्तर प्रदेश सरकार' लिखा है, रात में संदिग्ध परिस्थितियों में घूमती है और उसमें बैठा सवार आने-जाने वाली लड़कियों और महिलाओं पर छींटाकशी करता है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए इसकी धर-पकड़ के लिए जाल बिछाया और मनचले ड्राइवर दीपक कुमार को ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी ड्राइवर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर