Home /News /uttar-pradesh /

Varanasi News Bulletin:भेलूपुर पुलिस ने की सफाई कर्मियों की पिटाई,ब्रेस्ट कैंसर को लेकर चलाया जागरूकता अभियान जानिए बड़ी खबरें

Varanasi News Bulletin:भेलूपुर पुलिस ने की सफाई कर्मियों की पिटाई,ब्रेस्ट कैंसर को लेकर चलाया जागरूकता अभियान जानिए बड़ी खबरें

भेलूपुर

भेलूपुर पुलिस पर सफाईकर्मियों ने लगाया मारपीट का आरोप

वाराणसी (Varanasi) के भेलूपुर थाना क्षेत्र के दुर्गाकुंड स्थित मलिन बस्ती में रहने वाले सफाई कर्मचारियों ने भेलूपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध दर्ज कराया.

    1- भेलूपुर पुलिस पर सफाईकर्मियों ने लगाए गम्भीर आरोप,पीएम कार्यालय पर की शिकायत
    वाराणसी (Varanasi) के भेलूपुर थाना क्षेत्र के दुर्गाकुंड स्थित मलिन बस्ती में रहने वाले सफाई कर्मचारियों ने भेलूपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है. सफाईकर्मियों ने बीते दिनों देर रात पुलिस पर जबरन घर मे घुसकर महिला समेत अन्य लोगो पर अभद्रता और मारपीट का आरोप लगाया है. इस पुलिसिया कार्रवाई से नाराज महिला सफाईकर्मी मंगलवार को प्रधानमंत्री जनसंपर्क कार्यालय पहुंचे. उनका कहना था कि उनके कार्यालय में लिखित शिकायत कर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

    2- महिलाओ में बढ़ रहे ब्रेस्ट कैंसर के मामले,डीएस रिसर्च सेंटर ने चलाया जागरूकता अभियान
    महिलाओं में ब्रेस्ट कैंसर के मामले बढ़ते जा रहे है. ब्रेस्ट कैंसर के बढ़ते मामलों को देख वाराणसी में ब्रेस्ट कैंसर के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए जागरूकता अभियान चलाया गया. इसके तहत लोगो को ब्रेस्ट कैंसर के बारे में जानकारी दी गई. बताते चले कि अक्टूबर माह में ब्रेस्ट कैंसर जागरूकता माह के तौर पर मनाया जाता है. इसी के तहत वाराणसी के डीएस रिचर्स सेंटर ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया और लोगो को जागरूक किया.

    3- औद्योगिक समस्याओं को लेकर व्यापारियों ने की बैठक
    औद्योगिक समस्याओं को लेकर वाराणसी के व्यापारियों और उद्योपतियों ने मंगलवार को सुंदरपुर स्थित ओंकार भवन में बैठक की. रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन की ओर से आयोजित इस बैठक में यूपीएसआईडीसी के अधिकारी भी मौजूद रहे. एसोशिएशन के अध्यक्ष देवव्रत भट्टाचार्य ने बताया कि व्यापारियों के लंबित पड़े मामलों के  समाधान के लिए इस बैठक का आयोजन किया गया है.

    Tags: Varanasi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर