Home /News /uttar-pradesh /

Varanasi News: शोध छात्रों को मिलने लगी फेलोशिप, लौटी मुस्कान छात्रों ने कहा थैंक्यू News 18

Varanasi News: शोध छात्रों को मिलने लगी फेलोशिप, लौटी मुस्कान छात्रों ने कहा थैंक्यू News 18

BHU

BHU के शोध के चेहरे पर लौटी रौनक,आने लगी फेलोशिप की राशि

वाराणसी: आर्थिक मंदी से जूझ रहे बीएचयू (BHU) में शोध छात्रों के चेहरे खिल गए. विश्वविद्यालय के अलग-अलग संकायों के सैकड़ों छात्रों के रुके फेलोशिप की राशि अब उन्हें मिलने लगी है.बताते चले कि बीते छः महीने से विश्वविद्यालय के शोध छात्रों की फेलोशिप का भुगतान नहीं हो पा रहा था,जिससे इन छात्रों का शोध कार्य प्रभावित था.

अधिक पढ़ें ...

    वाराणसी: आर्थिक मंदी से जूझ रहे बीएचयू (BHU) में शोध छात्रों के चेहरे खिल गए. विश्वविद्यालय के अलग-अलग संकायों के सैकड़ों छात्रों के रुके फेलोशिप की राशि अब उन्हें मिलने लगी है.बताते चले कि बीते छः महीने से विश्वविद्यालय के शोध छात्रों की फेलोशिप का भुगतान नहीं हो पा रहा था,जिससे इन छात्रों का शोध कार्य प्रभावित था. इसके साथ ही जेब सूनी होने के कारण उन्हें ढेरों परेशानियों का सामना भी करना पड़ा.

    बीएचयू के इस शोध छात्रों के फेलोशिप के मुद्दे को News 18 ने प्रमुखता से उठाया जिसके बाद अब छात्रों के फेलोशिप की राशि उनके खाते में आने लगी. बीएचयू के हिंदी विभाग के शोध छात्र मृत्युंजय तिवारी सहित अन्य छात्रों ने इसके लिए News 18 को थैंक्यू भी कहा. मृत्युंजय ने बताया कि अब शोध छात्रों के रुके फेलोशिप के पैसे आने लगे जिससे छात्रों में खुशी का माहौल है.
    छात्र अभिषेक सिंह ने बताया कि शोध छात्रों की फेलोशिप की राशि आने के बाद फिर से शोध काम मे तेजी आ गई है. इसके साथ ही छात्रों के चेहरे पर रौनक पर लौट आई है और उनके रुके काम भी अब पहले की तरह चलने लगी है.

    रिपोर्ट- अभिषेक जायसवाल-वाराणसी

    Tags: Varanasi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर