लाइव टीवी

वाराणसी: चाय की दुकान पर बीएचयू छात्रों से पुलिस की झड़प, भारी बवाल के बाद चौकी प्रभारी निलंबित

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 2, 2019, 2:47 PM IST
वाराणसी: चाय की दुकान पर बीएचयू छात्रों से पुलिस की झड़प, भारी बवाल के बाद चौकी प्रभारी निलंबित
उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के छात्र और पुलिस में जमकर झड़प हो गई. मामले पुलिस कार्रवाई के खिलाफ छात्रों ने मोर्चा खोल दिया.

वाराणसी (Varanasi) में बीएचयू (BHU) छात्रों से पुलिस की झड़प मामले की गंभीरता को देख आलाधिकारी थाने पहुंचे और छात्रों को समझाया, जिसके बाद छात्र शांत हुए. प्रथम दृष्टया चितईपुर चौकी इंचार्ज सुभाष कुमार की गलती देखी गई जिसके बाद चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया और मामले में जांच लंका थानाध्यक्ष को सौंपा गया है.

  • Share this:
वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) में बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) के छात्र और पुलिस में जमकर झड़प हो गई. मामले पुलिस कार्रवाई के खिलाफ छात्रों ने मोर्चा खोल दिया, जिसके बाद चितईपुर चौकी प्रभारी प्रकाश सिंह को निलंबित कर दिया गया है. बता दें छात्रों ने पिटाई और अभद्र भाषा का आरोप लगाया था. काफी समझाने के बाद छात्र शांत हुए थे. बता दें रविवार रात एक बार फिर बीएचयू के छात्रों से विवाद गरमाया लेकिन इस बार छात्र बनाम विश्वविद्यालय प्रशासन नहीं बल्कि छात्र बनाम पुलिस हुआ.

दरअसल लंका क्षेत्र में स्थित एक चाय के दुकान पर कुछ युवकों का आपस में विवाद हुआ, जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि युवकों ने पुलिस से झड़प की, जिसके बाद उन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और लंका थाने ले गई. इसके बाद अन्य छात्रों ने लंका थाना का घेराव कर दिया. घेराव करने वाले छात्रों का आरोप है कि सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चितईपुर चौकी इंचार्ज ने छात्रों के साथ बदसूलकी और अभद्र शब्दों का प्रयोग किया. जिसका विरोध करने पर उन्हें लाठियों ने मारा गया और थाने ले जाया गया.

मामले की गंभीरता को देख पुलिस के आलाधिकारी थाने पहुंचे और छात्रों को समझाया, जिसके बाद छात्र शांत हुए. मामले में प्रथम दृष्टया चितईपुर चौकी इंचार्ज सुभाष कुमार की गलती देखी गई जिसके बाद चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया और मामले में जांच लंका थानाध्यक्ष को सौंपा गया है.

इनपुट: रवि पांडेय

ये भी पढ़ें:

सीतापुर: ड्रेस का जूता पहनकर नहीं गए छात्र की मुर्गा बनाकर डंडों से जमकर पिटाई

अब VHP के राम मंदिर मॉडल को लेकर बवाल, रामालय ट्रस्ट और संत समाज आमने-सामने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 2:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...