लाइव टीवी

पीएम मोदी के रोड शो के लिए बीजेपी ने काशीवासियों के लिए जारी की अपील

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 24, 2019, 10:33 AM IST
पीएम मोदी के रोड शो के लिए बीजेपी ने काशीवासियों के लिए जारी की अपील
रांची में रोड शो करते पीएम मोदी

भारतीय जनता पार्टी, काशी की तरफ से जारी किए गए पोस्टर में सभी काशीवासियों से अपील की गई है कि वे रोड शो में शामिल हों.

  • Share this:
वाराणसी से बीजेपी प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन से पहले 25 अप्रैल को काशी में रोड शो करेंगे. इस रोड शो के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक रखी है. माना जा रहा है कि बीजेपी की प्रदेश और राष्ट्रीय लीडरशिप इस रोड शो में शामिल होगी. इस बीच बीजेपी ने इस रोड शो के लिए काशीवासियों से अपील भी जारी की है.

भारतीय जनता पार्टी, काशी की तरफ से जारी किए गए पोस्टर में सभी काशीवासियों से अपील की गई है कि वे रोड शो में शामिल हों. कहा गया है कि काशी की विकास यात्रा के पिछले पांच वर्ष यदि आवश्यकताओं की पूर्ति के थे, तो आने वाले पांच वर्ष आकांक्षाओं की पूर्ति के हों, यही जन-जन की अभिलाषा है.

इस पोस्टर में जो कार्यक्रम बताया गया है, उसके अनुसार रोड शो मालवीय जी की प्रतिमा (बीएचयू) से शुरू होकर लंका, अस्सी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया होते हुए गंगा आरती के लिए दशाश्वमेध घाट तक जाएगा.

बीजेपी की अपील


बता दें रोड शो के बाद पीएम मोदी 26 अप्रैल को नामांकन करने के लिए पहुंचेंगे. इसे लेकर बीजेपी ने जबरदस्त तैयारी की है. इस मौके पर एनडीए के दर्जन भर नेता नामांकन के दौरान पीएम मोदी के साथ रहेंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बताया कि पीएम मोदी के नामांकन में प्रकाश सिंह बादल, नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, उद्धव ठाकरे शामिल होंगे. इसके अलावा NDA गठबंधन में जितने भी दल बीजेपी के साथ जुड़े हैं, उन सभी के नेता पीएम मोदी के नामांकन के दिन यहां मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

पीएम मोदी के नामांकन में बनारस में NDA के दिग्गज नेताओं का लगेगा जमावड़ा

प्रियंका गांधी ने PM पर साधा निशाना, बोलीं- यह चौकीदार हैं या कोई शहंशाह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 10:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...