50 करोड़ में PM मोदी को जान से मारने की साजिश रच रहे थे तेज बहादुर: BJP
Varanasi News in Hindi

बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्‍हा ने तेज बहादुर यादव के वायरल वीडियो पर तीखी प्रतिक्रिया दी है.

  • Share this:
बीएसएफ से बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर यादव का एक और चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसमें वह 50 करोड़ रुपए के एवज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्‍या करवाने की बात कहते दिख रहे हैं. इस वायरल वीडियो में कथित तौर पर उनके दोस्‍त भी दिख रहे हैं.

इस वीडियो के मीडिया में आने पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया दी है. पार्टी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने सोमवार को कहा कि तेज बहादुर यादव के बयानों से वो हैरान हैं. हालांकि, वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं की गई है.

नरसिम्हा राव ने कहा, 'समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी तेज बहादुर यादव के बयानों से स्‍तब्‍ध हूं. सपा ने उन्‍हें वाराणसी से पेश किया था. हालांकि, विभिन्‍न वजहों के चलते उनका नामांकन रद्द हो गया. हमलोग टीवी पर देख सकते हैं कि किस तरह वह 50 करोड़ रुपए के एवज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्‍या की साजिश रचने की इच्‍छा जता रहे हैं.'



तेज बहादुर यादव के पहले भी हुए हैं वीडियो वायरल
यह पहला मौका नहीं है जब तेज बहादुर यादव का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. सबसे पहली बार वो तब चर्चाओं में आए थे जब 2017 में बीएसएफ में भोजन की खराब गुणवत्‍ता को लेकर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद 5 मई को तेज बहादुर यादव का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने साथियों के साथ शराब पीते दिख रहे हैं.

हालांकि, इस मामले में तेज बहादुर का कहना है कि दिल्‍ली यह वीडियो दो साल पुराना है. उस वक्‍त दिल्ली पुलिस में तैनात एक बर्खास्त सिपाही पंकज शर्मा ने एक पार्टी का आयोजन किया था. उन्होंने बताया कि वीडियो जारी करने से पहले पंकज शर्मा ने उन्‍हें फोन कर 50 लाख रुपये की मांग की थी. तेज बहादुर का कहना है कि शराब पीना कोई कानूनी अपराध नहीं है.



तेज बहादुर ने बताया की वीडियो बनाने वाले उन्‍हें ब्लैकमेल कर रहे थे. पीएम मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले तेज बहादुर यादव ने बताया कि वीडियो बनाने वाला दिल्ली पुलिस के सिपाही पंकज शर्मा ने उन्‍हें धमकी दी थी कि अगर उन्‍होंने (तेज बहादुर यादव) 50 लाख रुपये नहीं दिए तो इस वीडियो को बीजेपी की आईटी सेल को दे दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- चुनाव न लड़ने के लिए BJP नेताओं ने दिया था 50 करोड़ का ऑफर: तेज बहादुर

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले तेज बहादुर का शराब पीते Video वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading