Home /News /uttar-pradesh /

Election 2022: पीएम की काशी में BJP का डिजिटल वार रूम तैयार,स्पेशल 24 संभाल रहे हैं कमान

Election 2022: पीएम की काशी में BJP का डिजिटल वार रूम तैयार,स्पेशल 24 संभाल रहे हैं कमान

X

कोरोना (Corona) गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां डोर टू डोर और सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रचार कर रही हैं.लेकिन डिजिटल प्लेटफॉ

    वाराणसी: कोरोना (Corona) गाइडलाइन का पालन करते हुए सभीराजनीतिक पार्टियां डोर टू डोर और सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रचार कर रही हैं.लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा एक्टिव बीजेपी (BJP) की आईटी सेल दिख रही है.पहले से सोशल मीडिया पर मजबूत मानी जाने वाली बीजेपी 2022 के चुनाव में जोरदार उपस्तिथि दर्ज करा रही है.पीएम मोदी के काशी (Kashi) में बीजेपी ने जीत के लिए ‘स्पेशल 24’ की टीम बनाई है और इनके लिए खास डिजिटल वार रूम भी बनाया गया है.इस वॉर रूम में बाकायदा शिफ्ट वाइस काम हो रहा है जहां सभी वॉलेंटियर को अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गयी हैं.

    वाराणसी (Varanasi) के गुलाब बाग स्थित इस वार रूम में 2-2 घण्टे की शिफ्ट में काम चलता है.सुबह से शाम तक इस वार में बीजेपी की आईटी सेल से जुड़े कार्यालय फेसबुक,ट्विटर, इंस्टा, टेलीग्राम के अलावा फोन कॉल पर सरकार की उपलब्धियां बता रहे हैं.इसके अलावा विपक्षी पार्टियों के दावों का पलटवार भी आईटी सेल से जुड़े कार्यकर्ता कर रहे हैं.

    कुल 90 लोग कर रहे हैं काम
    बीजेपी महानगर आईटी सेल के संयोजक कुणाल पांडेय ने बताया कि आईटी सेल में कुल 90 लोग शामिल हैं. लेकिन फिलहाल 24 लोगों की टीम लगातार इसमें काम कर रही है.हमारी टीम लगातार सोशल मीडिया पर पहुंच बढ़ाने के साथ लोगों को जोड़ने के लिए काम रही है.

    डेढ़ लाख लोगों तक दे रहे दस्तक
    आईटी सेल से जुड़े प्रदीप आर्य ने बताया कि इस वार रूम के जरिए प्रतिदिन हम लोग विभिन्न सोशल मीडिया के जरिए 1 से डेढ़ लाख लोगों तक सरकार की उपलब्धियों को पहुंचा रहे हैं.साथ ही आगे इसको और भी बढ़ाने का काम जारी है.

    रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल-वाराणसी

    Tags: Varanasi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर