चंदौली: MLA की इंस्पेक्टर पत्नी के खिलाफ भाजपाइयों ने खोला मोर्चा, SP से की शिकायत

बीजेपी नेता थानाप्रभारी वंदना सिंह को हटाने की मांग कर रहे हैं.
बीजेपी नेता थानाप्रभारी वंदना सिंह को हटाने की मांग कर रहे हैं.

बीजेपी नेता सूर्यमुनी तिवारी ने आरोप लगाया कि जब भी भाजपा कार्यकर्ता जन समस्याओं को लेकर थानाप्रभारी वंदना सिंह से बात करते हैं, तो उनके द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जाता है.

  • Share this:
चंदौली. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) भले कम्युनिटी पुलिसिंग (Community Policing) का दावा करती हो. लेकिन चन्दौली में इसकी जमीनी सच्चाई कुछ और ही है. जिले की सकलडीहा थानाप्रभारी के खिलाफ बीजेपी नेताओं (BJP Leaders) ने बिगुल फूंक दिया है. बीजेपी नेताओं का एक दल इस सिलसिले में एएसपी प्रेमचंद से मिला. और आरोप लगाया कि थानाप्रभारी वंदना सिंह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. थाने पर शिकायत लेकर आने वाले फरियादियों के प्रति उनका आचरण ठीक नहीं रहता. वो फरियादियों को थाने से भगा देती हैं. इसकी शिकायत लगातार मिल रही है.

बीजेपी नेताओं के मुताबिक थानाप्रभारी के इस कृत्य से भाजपा सरकार की छवि धुमिल हो रही है. इसलिए उनके खिलाफ शिकायतों की जांच कर थानाप्रभारी को तत्काल हटाया जाए.

जिला पंचायत सदस्य सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जन समस्याओं व जनहित के मुद्दों को लेकर जब थानाप्रभारी वंदना सिंह से बात करते हैं या फिर पीड़ित पक्ष की बातों को उनके सामने रखते हैं, तो उनके द्वारा सही तथ्यों की पड़ताल किए बगैर ही भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जाता है. वहीं थाना जाने वाले फरियादियों के प्रति भी उनका आचरण सही नहीं है.



दरअसल सोमवार को एक पान व्यवसाई के घर को गिराने के मामले में सकलडीहा कोतवाली थानाप्रभारी वंदना सिंह की भूमिका पर सवाल खड़े हुए थे. भाजपा नेताओं ने इस मामले में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.
जिला बीजेपी संयोजक रमाशंकर खरवार ने आरोप लगया कि थानाप्रभारी वंदना सिंह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. उनकी कार्य प्रणाली जन-विरोधी है. इसलिए उन्हें पद से हटाया जाए, ताकि भाजपा सरकार की छवि धुमिल न हो.

थानाप्रभारी वंदना सिंह विधायक की पत्नी हैं

बता दें कि सूर्यमुनि तिवारी सकलडीहा से बीजेपी प्रत्याशी रहे हैं और केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के करीबी माने जाते हैं. वहीं थानाप्रभारी वंदना सिंह अपना दल विधायक नीलरतन सिंह पटेल की पत्नी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज