BJP नेता रोकते रहे लेकिन मंच से मायावती पर अभद्र बयान देती रही महिला विधायक
Varanasi News in Hindi

साधना सिंह अपने भाषण में विरोधियों के खिलाफ बोलते बोलते इतना बह गई कि उन्होंने कह दिया कि मायावती ना तो महिला लगती हैं ना ही पुरुष.

  • Share this:
बीजेपी की विधायक साधना सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए अमर्यादित टिप्पणी की है. साधना सिंह अपने भाषण में विरोधियों के खिलाफ बोलते बोलते इतना बह गई कि उन्होंने कह दिया कि मायावती ना तो महिला लगती हैं ना ही पुरुष. हालांकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि साधना सिंह के बयान के बाद मंच पर मौजूद अन्य बीजेपी नेता उन्हें चुप करा रहे थे पर साधना सिंह नहीं रुकीं.

दरअसल बबुरी में किसान कुम्भ महाअभियान कार्यक्रम में तहत रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह भी मौजूद थे. इस दौरान किसानों को संबोधित करते हुए मुग़लसराय विधायक साधना सिंह ने विरोधियों को घेरना शुरू किया. जब बात मायावती की आई तो साधना सिंह ने कहा मयावती ना तो नर है न नारी है.

विधायक इतने पर भी नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि एक महिला सबकुछ भूल सकती है लेकिन अपमान नहीं भूल सकती है. ये महिला सत्ता के लिए गेस्ट हाउस कांड भुला दिया. मैं उनके इस कदम की निंदा करती हूं.



BJP सरकार को उखाड़ फेंकने की शुरुआत है सपा-बसपा गठबंधन: सतीश चन्द्र मिश्रा
गौरतलब है कि विधायक साधना सिंह विवादों से पुराना नाता रहा है. विधानसभा चुनाव के दौरान भी इनका गाली देते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. तो वहीं विधायक बनने के बाद इन्होंने डीआरएम मुग़लसराय को औकात में रहने तक नसीहत दे दी थी.

प्रयागराज कुंभ मेले में लगी आग, 6 दिन में तीसरी बार हुआ ऐसा हादसा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज