Home /News /uttar-pradesh /

राहुल गांधी ऐसे ही बोलते रहे तो खत्म हो जाएगी कांग्रेस पार्टी: रवि किशन

राहुल गांधी ऐसे ही बोलते रहे तो खत्म हो जाएगी कांग्रेस पार्टी: रवि किशन

कांग्रेस पार्टी खत्म हो जाएगी: रवि किशन

कांग्रेस पार्टी खत्म हो जाएगी: रवि किशन

वाराणसी पहुंचे रवि किशन ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल तक गरीबों का शोषण किया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अब तो कांग्रेस के सांसद पार्लियामेंट में ही नहीं आते.

    उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर संसद पहुंचे भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन ने राहुल गांधी पर निशाना साधा. शनिवार को वाराणसी पहुंचे रवि किशन ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल तक गरीबों का शोषण किया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अब तो कांग्रेस के सांसद पार्लियामेंट में ही नहीं आते. बीजेपी सांसद कहते हैं कि राहुल गांधी ऐसे ही बोलते रहे तो एक दिन कांग्रेस पार्टी खत्म हो जाएगी. वहीं कर्नाटक के सियासी हालात पर सांसद रवि किशन ने कहा कि
    पीएम मोदी से मंत्रमुग्ध होकर सब विधायक भाजपा में आ रहे हैं.

    इससे पहले बीजेपी सांसद रवि किशन ने शुक्रवार को भोजपुरी को संविधान की आठवीं अनुसूची में शामिल करने की मांग की. रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भोजपुरी बहुत पसंद हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जब भी यूपी-बिहार के दौरे पर जाते है तो वो भोजपुरी बोलते है. क्योकि पीएम मोदी का भोजपुरी समाज से खास लगाव है. रवि किशन कहते हैं कि ई समाज मोदी जी का दीवाना है.

    बीजेपी सांसद ने कहा कि भोजपुरी भाषा को आठवीं अनुसूची में शामिल कराने के लिए आज संसद में प्राइवेट मेंबर बिल पेश करेंगे. मैं लगातार कोशिश कर रहा हूं कि भोजपुरी भाषा को और भोजपुरी भाषी लोगों को वह सम्मान मिले. रवि ने कहा कि अगर महादेव की कृपा रही तो भोजपुरी भाषा को हम लोग आठवीं अनुसूची में शामिल करा लेंगे. उन्होंने कहा कि आज भोजपुरी भाषा पूरी दुनिया में बोली जाती है.

    (रिपोर्ट: उपेंद्र द्विवेदी)

    ये भी पढ़ें:

    गोरखपुर: कलयुगी मां ने 4 माह की दुधमुंही बेटी को उतारा मौत के घाट

    साक्षी के मुद्दे पर BJP विधायक श्याम प्रकाश ने मीडिया डिबेट पर उठाए सवाल!

    आपके शहर से (वाराणसी)

    वाराणसी
    वाराणसी

    Tags: BJP, Congress, Gorakhpur news, Pm narendra modi, Rahul gandhi, Ravi Kishan, UP news, Uttar Pradesh Politics, Varanasi news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर