होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /काशी से मिशन 2019 का आगाज करेंगे अमित शाह, स्वागत के लिए सीएम योगी वाराणसी पहुंचे

काशी से मिशन 2019 का आगाज करेंगे अमित शाह, स्वागत के लिए सीएम योगी वाराणसी पहुंचे

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

दरअसल, दिल्ली की जीत का रास्ता यूपी से होकर जाता है, यह बात बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी दलों को पता है. यही कारण है कि ...अधिक पढ़ें

    बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे हैं. अमित शाह काशी से ही मिशन 2019 के लिए चुनाव प्रचार की हुंकार भरेंगे. अमित शाह के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंच गए हैं. अमित शाह काशी में संगठन के पदाधिकारियों के साथ सोशल मीडिया सेल के लोगों के साथ भी संवाद करेंगे. इसके अलावा महागठबंधन की चुनौती से निपटने के लिए सहयोगी दलों से भी रिश्ते मजबूत करेंगे.

    दरअसल, दिल्ली की जीत का रास्ता यूपी से होकर जाता है, यह बात बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी दलों को पता है. यही कारण है कि अब बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने यूपी के पूर्वांचल से शंखनाद शुरू करने की तैयारी कर दी है. हालांकि 2019 चुनावों का आगाज प्रधानमंत्री ने 28 जून को मगहर की रैली से ही कर दिया था. अब बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह मिर्जापुर और वाराणसी से इस अभियान को आगे बढ़ाएंगे. उधर राहुल गांधी 4 व 5 जुलाई को अमेठी दौरे पर हैं. जहां वे कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे.

    मिशन 2019: अमित शाह और राहुल गांधी के यूपी दौरे से गरमाई सूबे की चुनावी फिजा

    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वाराणसी में कार्यकर्ताओं से तो मिलेंगे ही साथ ही प्रदेश भर के उन युवाओं से भी मिलेंगे, जिन्होंने ऑनलाइन पंजीकरण कराया है. साथ ही मिर्जापुर में एक बड़े कार्यक्रम व रैली का भी आगाज होगा, जिसमें अपना दल अनुप्रिया पटेल भी मौजूद रहेंगी. दरअसल, महागठबंधन की राह रोकने के लिए बीजेपी को यह बखूबी पता है कि यूपी में सहयोगी दलों के साथ अपने रिश्तों को मजबूत कैसे रखा जाए. इसीलिए अब बीजेपी ने इस अभियान की शुरुआत पूर्वांचल से कर दी है. हालांकि सपा-बसपा गठबंधन को लेकर बीजेपी चिंतित भी है और इस गठबंधन को चुनौती देकर जीत का रास्ता निकालना चाहती है. यही कारण है कि अब पहले प्रधानमंत्री और अब राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पूर्वांचल में डेरा डाल रहे हैं.

    यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी नहीं, मायावती बनाम मोदी होने वाला है!

    यह भी पढ़ें: 2019 रण के लिए यूपी में खिंचीं तलवारें, बीजेपी और कांग्रेस उतरीं मैदान में

    आपके शहर से (वाराणसी)

    वाराणसी
    वाराणसी

    Tags: Amit shah, BJP, Yogi adityanath, वाराणसी

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें