Assembly Banner 2021

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कचौड़ी-जलेबी खाकर चखा बनारसी मलइयो, फिर कहा- हर हर महादेव

स्मृति ईरानी के बाद नड्डा ने चखा बनारसी मलइयों का स्वाद

स्मृति ईरानी के बाद नड्डा ने चखा बनारसी मलइयों का स्वाद

दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद स्थानीय व्यंजनों का लिया स्वाद. बनारसी खान-पान के मुरीद हुए भाजपा नेता.

  • Share this:
वाराणसी. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वाराणसी (Varanasi) में अपने दौरे के दूसरे दिन सोमवार को काशी विश्‍वनाथ स्थित बाबा दरबार में दर्शन पूजन करने पहुंचे. दर्शन करने के बाद मंदिर के बाहर आकर बनारस की प्रसिद्ध कचौड़ी और जलेबी का भी स्‍वाद लिया. इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने रविवार को बनारसी गोल गप्पे का स्वाद लिया और हर हर महादेव बोल कर दुकानदार को आशीर्वाद भी दिया. वहीं जेपी नड्डा का बनारस की प्रसिद्ध ठण्डी की मिठाई मलइयों के प्रति प्रेम भी दिखा जिसे नड्डा ने बड़े ही चाव से खाना पसंद किया.

दरअसल, जेपी नड्डा वाराणसी दौरे के दूसरे दिन बाबा विश्वनाथ मंदिर में माथा टेका तो काल भैरव में नजर भी झरवाई. वहीं संगठन को मजबूत करने के लिए 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' अभियान की एक बार फिर शुरुआत की. जिसके अंतर्गत उन्होंने वाराणसी के बूथ संख्या 251 के अंतर्गत वार्ड के कार्यकताओं के साथ बैठक की. इस बैठक के साथ ही वार्ड अध्यक्ष राजेश यादव के घर जाकर अल्पाहार भी किया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के लिए राजेश यादव और उनके परिवार ने सभी प्रकार के बनारसी नाश्ता का इंतजाम किया था.

UP: पंचायत चुनाव से पहले लखनऊ में होगी BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, नड्डा भी रहेंगे मौजूद



इसमें बनारसी कचौड़ी चना, जलेबी के साथ मुख्य रूप से मलइयों भी शामिल रहा, जो बनारस में ठण्ड के दिनों में सबसे मशहूर मानी जाती है और इसका स्वाद विश्व प्रसिद्ध है. ऐसे में राष्ट्रीय अध्यख जेपी नड्डा ने जलेबी और कचौड़ी को नाम भर ही चखा लेकिन मलइयों को पूरे मन से खाया. राजेश का कहना है कि जेपी नड्डा जी हमारे घर आये इससे खुशी की कोई बात नहीं हो सकता, मानों जैसे ऐसा लग रहा हो कि सबरी के घर राम आएं.
Youtube Video


बता दें कि मिशन 2022 को लेकर के बनारस में जिस प्रकार संगठन से लेकर बूथ स्तर तक बीजेपी की तैयारी देखी जा रही है. उससे साफ जाहिर है कि बीजेपी ने यूपी में 2022 की शंखनाद अभी से कर ली है. यही कारण है कि एक बार फिर से बीजेपी मेरा बूथ सबसे मजबूत का कार्यक्रम शुरू की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज