स्मृति ईरानी की सक्रियता से राहुल का कॉन्फिडेंस लूज हो गया है: महेंद्र नाथ पांडेय

वहीं मायावती के चंद्रशेखर पर दिए गए बयान पर महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि मायावती अपनी सुनिश्चित हार को आगामी दिनों में देखकर बचने का रास्ता तलाश रही हैं. मायावती का प्रिय दलित गरीब नहीं दौलत है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 1, 2019, 1:04 PM IST
स्मृति ईरानी की सक्रियता से राहुल का कॉन्फिडेंस लूज हो गया है: महेंद्र नाथ पांडेय
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय (File Photo)
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 1, 2019, 1:04 PM IST
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने सोमवार को वाराणसी में कहा कि मोदी को रोकने के लिए देश दुनिया खड़ी है लेकिन काशीवासी रिकॉर्ड वोटों से जिताने में लगे हैं. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि मायावती अपनी सुनिश्चित हार को आगामी दिनों में देखकर बचने का रास्ता तलाश रही हैं. मायावती का प्रिय दलित गरीब नहीं दौलत है.

बता दें मायावती ने काशी आने वाले चंद्रशेखर को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा था. बता दें रविवार को मायावती ने एक के बाद एक 2 ट्वीट कर चंद्रशेखर पर हमला बोला था. मायावती ने रविवार को ट्वीट किया, "दलितों का वोट बांटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए ही बीजेपी भीम आर्मी के चंद्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है. यह संगठन बीजेपी ने ही षड्यंत्र के तहत बनवाया है और इसकी आड़ में भी अपनी दलित-विरोधी मानसिकता वाली घिनौनी राजनीति कर रही है."

वहीं मायावती पर पलटवार करते हुए चंद्रशेखर ने पूछा कि जिन सवर्णों को टिकट मिला है, उनका बहुजन मिशन में क्या योगदान रहा है? चंद्रशेखर ने ट्विटर के जरिए मायावती के आरोपों पर पलटवार किया है. चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि बहनजी को सतीश चंद्र मिश्रा गुमराह कर रहे हैं. पार्टी संस्थापक कांशीराम की टीम के साथियों को एक-एक करके बसपा से निकलवा दिया और आज इतने बड़े विरोध के बाद भी ब्राहमणवादी, संविधान विरोधी लोगों को टिकट देकर संसद में भेजने की तैयारी चल रही है.

इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर महेंद्र नाथ पांडेय ने हमला बोलते हुए कहा कि जो अपनी सीट की सुरक्षा तलाशने चला गया, वो देश का क्या सुरक्षा देगा. स्मृति ईरानी की सक्रियता से राहुल का कॉन्फिडेंस लूज हो गया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें: 

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का पलटवार, पूछा- मायावती बताएं बहुजन मिशन में सवर्णों का क्या है योगदान?
Loading...

'वोट के बदले नोट का अधिकार' चाहती है निषाद पार्टी, ऐसा है पार्टी का विजन!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2019, 1:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...