Home /News /uttar-pradesh /

Varanasi Explainer:-काशी में BJP की वर्चुअल रैली,बूथ कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी करेंगे संवाद

Varanasi Explainer:-काशी में BJP की वर्चुअल रैली,बूथ कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी करेंगे संवाद

X

18 जनवरी को पीएम मोदी (PM Modi) वर्चुअल रैली करेंगे. नमो एप (Namo App) के जरिए पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के बूथ कार्यकर्ताओं से सीध?

    उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election) को लेकर पार्टियों ने कवायद तेज कर दी है.चुनाव आयोग ने 22 जनवरी को रैलियों और रोड शो पर रोक लगाई तो पार्टियों ने वर्चुअल रैली से चुनावी शंखनाद शुरू कर दिया है.18 जनवरी को पीएम मोदी (PM Modi) वर्चुअल रैली करेंगे. नमो एप (Namo App) के जरिए पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के बूथ कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे.पीएम मोदी के इस प्रस्तावित वर्चुअल रैली को लेकर पार्टी पदाधिकारी तैयारी ने जुटे हैं.ज्यादा के ज्यादा बूथ कार्यकर्ताओं को इस वर्चुअल रैली में जोड़ने का प्रयास है.

    पीएम मोदी इस वर्चुअल रैली में बूथ कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे.यूपी बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इसकी जानकारी दी गई है.यूपी बीजेपी की ओर से किए गए ट्वीट के मुताबिक,पीएम 18 जनवरी को 11 बजे बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे.बताते चले कि पीएम मोदी इस वर्चुअल रैली में कार्यकर्ताओं से सुझाव भी मांगेंगे.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके पहले भी कई बार वर्चुअल माध्यम से कोरोना वॉरियर,सामाजसेवी और प्रबुद्ध जनों से बात कर चुके हैं.

    रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल-वाराणसी

    Tags: PM Modi, Varanasi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर