Home /News /uttar-pradesh /

boat capsized in ganga river four killed cm yogi grief two lakh compensation announced nodelsp

वाराणसी गंगा नदी में पलटी नाव: चार की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक, दो-दो लाख मुआवजे की घोषणा

वाराणसी के भेलूपुर इलाके के प्रभु घाट के सामने सोमवार को गंगा नदी में नाव डूबने से चार लोगों की मौत हो गई है. फोटो- ANI

वाराणसी के भेलूपुर इलाके के प्रभु घाट के सामने सोमवार को गंगा नदी में नाव डूबने से चार लोगों की मौत हो गई है. फोटो- ANI

Varanasi News: वाराणसी गंगा नदी में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां के भेलूपुर इलाके के प्रभु घाट के सामने सोमवार को गंगा नदी में नाव डूबने से चार लोगों की मौत हो गई है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है, साथ ही मरने वालों के परिजनों को दो दो लाख रुपये आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. वाराणसी की गंगा नदी में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां के भेलूपुर इलाके के प्रभु घाट के सामने सोमवार को गंगा नदी में एक नाव डूब गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे के बाद हड़कंप मच गया. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है, साथ ही मरने वालों के परिजनों को दो दो लाख रुपये आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है.

बताया गया है कि वाराणसी स्थित प्रभु घाट के सामने गंगा नदी में सोमवार को एक नाव पलट गई. इस हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया. एएनआई के मुताबिक, वाराणसी में प्रभु घाट के पास नाव पलटने से पांच लोग डूब गए. इनमें चार लोगों की मौत की पुष्टि सरकारी तौर पर कर दी गई है. एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार नाव डूबने से संजय (30 वर्ष), अनस (22 वर्ष), इमामुद्दीन (30 वर्ष) तथा सनी (26 वर्ष) की मौत हो गई.

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दुख
सरकारी प्रवक्ता की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों ढांढस बंधाते हुए दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है.

दो को नाविकों ने बचाया
वहीं, बताया जा रहा है कि अचानक नाव पलटने में दो लोगों को नाविकों ने बचा लिया है. चार की इस दौरान मौत हो गई. वाराणसी के एडिशनल डीसीपी के अनुसार, ये युवक फिरोजाबाद के टूंडला से यहां आए थे. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बरामद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: CM Yogi Adityanath, UP news, Varanasi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर